Friday, Apr 19 2024 | Time 11:47 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पटियाला से नीना मित्तल और फिरोजपुर से हरजिन्दर सिंह काका सरा आप के उम्मीदवार घोषित

चंडीगढ़ 06 अप्रैल (वार्ता) आम आदमी पार्टी ने पंजाब की पटियाला और फिरोजपुर लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है।
पार्टी अध्यक्ष भगवंत मान तथा कोर कमेटी पंजाब के चेयरमैन एवं विधायक प्रिंसिपल बुद्ध राम ने आज उम्मीदवारों की सूची जारी की जिसमें श्रीमती नीना मित्तल को पटियाला और हरजिन्दर सिंह काका सरा को फिरोजपुर से लोकसभा क्षेत्र का उम्मीदवार बनाया गया है।
राजपुरा से सम्बन्धित नीना मित्तल पार्टी की समर्पित वालंटियर और ट्रेड विंग पंजाब की प्रधान है। पंजाब यूनिवर्सिटी पटियाला से ग्रैजुएट नीना मित्तल एक सफल बिजनैस वुमैन होने के साथ-साथ समाज सेवक के तौर पर अलग-अलग सामाजिक, शैक्षिक और धार्मिक संस्थाओं के साथ सक्रिया हैं।
पार्टी के पुराने वालंटियर हरजिन्दर सिंह काका सरा (48) फिरोजपुर के तलवंडी भाई के किसान परिवार के साथ सम्बन्धित और पंजाब यूनिवर्सिटी पटियाला से ग्रैजुएट (बी.ए.) हैं।
इससे पहले पार्टी जालंधर सीट से जस्टिस (अवकाश प्राप्त) जोरा सिंह , आनंदपुर साहिब से नरेन्द्र शेरगिल , फरीदकोट से प्रो0 साधु सिंह , होशियारपुर से डा0 रवजोत सिंह , फतेहगढ़साहिब बलजिंदर सिंह चौंदा , गुरदासपुर पीटर मसीह चीदा , अमृतसर से कुलदीप सिंह धालीवाल और संगरूर से भगवंत मान को उम्मीदवार घोषित कर चुकी है । शेष तीन खडूरसाहिब , बठिंडा तथा लुधियाना सीटाें का ऐलान जल्द किया जायेगा ।
शर्मा विक्रम
वार्ता
image