Friday, Apr 19 2024 | Time 14:46 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


बड़ी संख्या में मुस्लिम व इसाई भाजपा में शामिल

अमृतसर 10 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक की मौजूदगी में बुधवार को क्षेत्र के कई मुस्लिम और इसाई कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए।
श्री मलिक ने पार्टी के अल्पसंख्य मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सैमसन बबलू की अध्यक्षता में आयोजित कार्यकर्त्ता सम्मेलन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जाति और धर्म से ऊपर उठ कर एक ही नारा दिया है ‘सबका साथ-सबका विकास।’ उन्होंने कहा कि श्री मोदी ने आंतकवाद, गरीबी, जातिवाद, धर्म के आधार पर समाज को बाँटने का विरोध किया तथा देश की एकता-अखंडता को प्राथमिकता दे कर जनता को साथ लेकर चल रहे हैं, यही कारण है की आज श्री मोदी देश के ही नहीं बल्कि विश्व के प्रिय नेता के रूप में उभरे हैं।
श्री मलिक ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही जातिवाद के नाम पर लोगों को भड़का कर उन्हें अपने वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है और जितने भी जाति के नाम पर दंगे हुए हैं वो कांग्रेस के शासनकाल में हुए हैं। कंग्रेस हमेशा अंग्रेजों की डिवाइड एंड रूल के तहत काम कर 55 साल तक भ्र्ष्टाचार कर अपनी जेबे भरती रही है। उन्होने कहा कि श्री मोदी ने अल्पसंख्यक लोगों के उत्थान के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं जैसे मुफ्त शिक्षा, मजदूरों के लिए पेंशन स्कीम, उज्ज्वला योजना आदि शुरू की है।
उन्होने कहा कि कांग्रेस ने अपने 70 साल के कार्यकाल में लोगों का शोषण कर उन्हें अपने वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है, जबकि श्री मोदी ने हर वर्ग की मुश्किलों को समझते हुए, किसानो को हर साल 6000 रुपए उनके खाते में सीधे दिए जाने का एलान किया, जिसकी पहली किश्त 2000 रुपये किसानों के बैंक खाते में भेज दी गई है और जल्द ही दूसरी 2000 रुपये की किश्त भी भेज दी जाएगी।
उन्होने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी समेत कई नेता लोगों के साथ एक बार फिर से लुभावने वादे कर सत्ता पर काबिज होने के सपने देख रहे हैं, लेकिन उनके यह सपने कभी पूरे नहीं हो सकते।
सं.ठाकुर.संजय
वार्ता
image