Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:40 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पार्टी के सभी फैसले पंजाब इकाई खुद करेगी : मान

जालंधर 10 अप्रैल (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद भगवंत सिंह मान ने बुधवार को राज्य की सभी 13 सीटों पर जीत हासिल करने का दावा करते हुए कहा कि राज्य में पार्टी के सभी फैसले राज्य इकाई की ओर से किये जाएंगे।
श्री मान ने यहां स्थानीय अर्वन इस्टेट में पार्टी के चुनाव कार्यालय का उदघाटन करने के बाद कहा कि दिल्ली में पार्टी के शीर्ष नेता अपने फैसले खुद करते हैं इसलिए पंजाब में हम अपने फैसले खुद करेंगे। उन्होने कहा कि आप का किसी भी राजनीतिक दल से गठबंधन नहीं है और पार्टी राज्य की सभी सीटों पर विजय प्राप्त करेगी।
उन्होने आशा व्यक्त की कि गत लोकसभा चुनावों की अपेक्षा इस बार पार्टी का प्रदर्शन बेहतर होगा। उन्होंने बताया कि जालंधर से पार्टी के उम्मीदवार न्यायमूर्ति (सेवानिवृत) जोरा सिंह तथा उनकी टीम ने कई रैलियां तथा रोड़ शो करने का कार्यक्रम तैयार किया है। इन कार्यक्रमों में पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल सहित कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।
इस अवसर पर श्री जोरा सिंह ने कहा कि पार्टी नये जालंधर का निर्माण करेगी। उन्होने कहा कि मौजूदा सांसद ने जालंधर का कोई विकास नहीं किया है। जालंधर में असमानता, गरीबी और पिछड़ापन बहुत ज्यादा है जिस पर न तो सांसद और न ही केन्द्र सरकार ने काेई ध्यान दिया है।
ठाकुर.संजय
वार्ता
image