Friday, Mar 29 2024 | Time 20:16 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस नहीं भाजपा में अपनों को धक्का देने की परम्परा :राठौर

शिमला, 10 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की ओर से कांग्रेस उम्मीदवारों को लेकर दिए गए बयान पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने पलटवार करते हुये कहा है कि कांग्रेस किसी को धक्का नहीं देती ,यह परंपरा तो भाजपा में है ।
ज्ञातव्य है कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा था कि कांग्रेस ने धक्का देकर प्रत्याशी बनाये हैं।श्री राठौर ने आज यहां कहा कि कांग्रेस किसी को धक्का नही देती, धक्के देना तो भाजपा की परम्परा है। मुख्यमंत्री को स्पष्ट करना चाहिए कि भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, शांता कुमार जैसे दिग्गज नेताओं को किसने बाहर किया है।
कांग्रेेस के प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि दरअसल मुख्यमंत्री को अपने घर मंडी संसदीय सीट की ज्यादा चिंता सता रही है। चिंता की यह लकीरें उनके माथे पर साफ दिखाई दे रही है। इसी चिंता के चलते वह कांग्रेस पर अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।
श्री राठौर ने कहा है कि प्रदेश की चारों संसदीय सीटों पर कांग्रेस ने मजबूत प्रत्याशी उतारे हैं। भाजपा को प्रदेश में अपनी हार का अहसास है जिसके चलते उन्हें प्रदेश में शांता कुमार और वीरेंद्र कश्यप को धक्का देना पड़ा है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी जन भावनाओं के साथ चलती हैं, जबकि भाजपा तानाशाही के साथ।
सं शर्मा विक्रम
वार्ता
image