Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:15 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजपा का राष्ट्रवाद कोरा ढाेंग :वीरभद्र

शिमला, 12 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा )का राष्ट्रवाद का मुद्दा फर्जी तथा कोरा ढाेंगे है , यह राष्ट्रवादी नहीं राष्ट्र शोषक पार्टी है ।
उन्होंने आज यहां कहा कि भाजपा राष्ट्रवाद के फर्जी मुद्दे पर चुनाव लड़ना चाहती है लेकिन देश और प्रदेश के असली मुद्दों से भाग रही है। लोकसभा चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस पार्टी सभी प्रत्याशियों को जिताने के लिए काम करेगी और पार्टी के सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर पार्टी उम्मीदवारों जीत के लिए काम करेंगे ।
पार्टी की आम सभा में मौजूद कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुये पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशियों की जीत के लिए सभी एकजुट होकर काम करेंगे। कांग्रेस नीचे से लेकर ऊपर तक एकजुट है और पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी ।
पार्टी अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा है कि लोकसभा चुनावों में जीत दर्ज करने के लिए कांग्रेस ने प्रदेश भर में प्रचार अभियान में पूरी ताकत लगा दी है। बैठक में चुनावों के लिए रणनीति तैयार की जा रही है। श्री वीरभद्र सिंह सभी प्रत्याशियों की जीत के लिए रैलियां करेंगे। पार्टी अध्यक्ष राहुल गाँधी भी प्रदेश के तीन लोकसभा क्षेत्रों में रैलिया करेंगे। देश में पहले चरण के मतदान में लोगों ने काफी बढ़-चढ़ कर भाग लिया जिससे साफ जाहिर होता है कि देश में अभी भाजपा विरोधी लहर चल रही है।
बैठक में कांग्रेस के शिमला संसदीय सीट से प्रत्याशी कर्नल धनीराम शांडिल, पूर्व मंत्री विद्या स्टोक्स, और संसदीय क्षेत्र शिमला के विधायक और पदाधिकारी मौजूद रहे ।
सं शर्मा
वार्ता
image