Thursday, Apr 18 2024 | Time 13:51 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अनिल शर्मा अब विधानसभा से भी इस्तीफा दें: भाजपा मंत्री

शिमला, 12 अप्रैल(वार्ता) हिमाचल प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले श्री अनिल शर्मा अब सरकार के अन्य मंत्रियों के निशाने पर आ गये हैं जिन्होंने उनसे अब विधानसभा की सदस्यता से भी इस्तीफा देने की मांग की है।
सरकार के वरिष्ठ मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, रामलाल मारकंडा और गोविन्द सिंह ठाकुर ने आज यहां एक संयुक्त बयान जारी कर श्री शर्मा में जरा सी भी नैतिकता नहीं बची है अन्यथा वह विधानसभा की सदस्यता से भी इस्तीफा देते और पुन: जनादेश हासिल करते। इससे उन्हें अपनी हैसियत का भी पता चल जाता। इन नेताओं ने कहा कि भाजपा के टिकट पर चुनाव जीतकर मंत्री बने श्री शर्मा को विधायक रहने का भी कोई अधिकार नहीं है। उनमें पुन: चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है इसलिए वह विधायक पद से इस्तीफा नहीं दे रहे हैं। इन्होंने श्री शर्मा को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के खिलाफ अनर्गल और भद्दी बयानबाजी बंद करने की भी चेतावनी दी।
इन मंत्रियों ने कहा कि मंडी की जनता ने भाजपा पर भरोसा कर श्री शर्मा को चुनाव जिताया था। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उन्हें मंत्री पद देकर मंडी की जनता के प्रति अपना आभार जताया था। लेकिन श्री शर्मा ने परिवारवाद में फंस कर मंडी की जनता से विश्वासघात किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि श्री शर्मा मंत्री रहते हुए मंडी के विकास में रूचि लेने के बजाय अपने परिवार के विकास में जुट गये। जनता से ज्यादा अपने परिवार के प्रति निष्ठा रखने वाले श्री शर्मा को मंडी की जनता कभी माफ नहीं करेगी।
भाजपा मंत्रियों ने दावा किया कि कांग्रेस ने श्री शर्मा के पुत्र आश्रय शर्मा जैसे कमजोर उम्मीदवार को टिकट देकर मंडी लोकसभा चुनाव में भाजपा की राह आसान कर दी है। श्री शर्मा के इस्तीफे से भाजपा को लोकसभा चुनाव में नुकसान नहीं बल्कि फायदा ही होगा।
सं.रमेश2046वार्ता
More News
कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

17 Apr 2024 | 8:21 PM

हिसार, 17 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में हिसार कैंट के गेट नंबर एक के सामने बुधवार मनरेगा मजदूरों से भरे ऑटो को कैंटर ने टक्कर मार दी, जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई और 10 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए।

see more..
कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण रोकने के लिए वकीलों की फ़ौज खड़ी कीः अनुराग

कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण रोकने के लिए वकीलों की फ़ौज खड़ी कीः अनुराग

17 Apr 2024 | 8:20 PM

शिमला, 17 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा है कि आज अयोध्या जी में भी रामलला की पहली नवमी पर भगवान सूर्यदेव स्वयं उनकी आरती उतार रहे हैं। पूरी दुनिया के अलग अलग कोनों में श्री राम जी की कथा का आयोजन होता है पर पिछले 60 वर्षों में कांग्रेस ने भारत में हीं श्री राम के अस्तित्व पर सवाल उठाए और राम सेतु को काल्पनिक बताया। यही नहीं कांग्रेस ने राम मंदिर ना बनें इसके लिए वकीलों की फौज खड़ी की।

see more..
हिमाचल में नौ शहरों के पारे में आया उछाल, ‘आरेंज व येलो अलर्ट’

हिमाचल में नौ शहरों के पारे में आया उछाल, ‘आरेंज व येलो अलर्ट’

17 Apr 2024 | 8:14 PM

शिमला, 17 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में बुधवार को मौसम साफ रहा। चटख धूप खिलने से दिन के तापमान में बढ़ोतरी हुई है। मैदानी इलाकों में गर्मी का काफी असर देखा गया।

see more..
image