Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:42 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कैप्टन अमरिंदर कर रहे भेदभाव की राजनीति : छीना

कैप्टन अमरिंदर कर रहे भेदभाव की राजनीति : छीना

अमृतसर 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रजिन्दर मोहन सिंह छीना ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भेदभाव की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जलियांवाला बाग शताब्दी समारोह में वह (कैप्टन सिंह) उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू से किनारा करते हुए उनके साथ समारोह में शामिल नहीं हुए।

श्री छीना ने यहां सोमवार को कहा कि कैप्टन सिंह ने निचले स्तर की राजनीति करते हुए केंद्र सरकार के कार्यक्रम में शामिल होने की बजाय अपने लिए अलग कार्यक्रम बनाए।

उन्होंने कहा कि कैप्टन सिंह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ श्री हरिमन्दर साहब माथा टेकने और शताब्दी समारोह के अवसर पर दिखाई दिए जबकि देश के उपराष्ट्रपति श्री नायडू समारोह में पहुँचे तो बाकी कांग्रेसी नेताओं को छोड़ कर कैप्टन ने भेदभाव करने वाला रवैया अपनाते हुए वहाँ से किनारा करना ही उचित समझा।

श्री छीना ने कहा कि लोगों को सब्जबाग दिखाने वाले कैप्टन सिंह को वोट मांगने का अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने राज्य के विकास और लोक कल्याण के कार्यों की दुहाई देते हुए विधानसभा का चुनाव जीता था लेकिन सत्ता में आने पर वह अपना एक भी वायदा पूरा करने में सफल नहीं हुई।

image