Friday, Apr 19 2024 | Time 15:21 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजपा प्रत्याशी दुग्गल के रोड शो में गर्भवती को ले जा रही एंबुलेंस फंसी

सिरसा, 19 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा की सिरसा सुरक्षित सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के नामांकन पत्र दाखिल करने से पूर्व निकाले गए रोड शो के काफिले में एक गर्भवती महिला को अस्पताल लेकर जा रही एम्बुलेंस फंस गई और काफिले की ही एक गाड़ी ने एंबुलेंस को टक्कर भी मार दी।
भाजपा प्रत्याशी अपने फतेहााबद स्थित कार्यालय से सैंकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ सिरसा लघु सचिवालय में नामांकन दाखिल करने आ रही थीं जिसमें यह एंबुलेंस फंस गई। आरोप है कि चालक ने एंबुलेंस को निकालने के काफी प्रयास किए मगर भाजपा कार्यकर्ताओं की गाड़ियों ने कोई रास्ता नहीं दिया बल्कि एक गाड़ी ने तो एम्बुलेंस को टक्कर तक दे मारी जिससे एम्बुलेंस में सवार महिला को तीव्र झटका लगा और वह गाड़ी में लगे स्ट्रेचर से नीचे जा गिरीं। उनकी प्रसव पीड़ा और तेज हो गइ।
करीब आधे घंटे की मशकत के बाद एंबुलेंस को पुलिस की मदद से निकालकर फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया जहां फिलहाल इस महिला का उपचार चल रहा है।
उपचाराधीन महिला के परिजनों ने बताया कि अगर कुछ समय और एम्बुलेंस काफिले में फंसी रहती तो गर्भवती महिला की जान भी जा सकती थी।
इस बीच श्रीमती दुग्गल ने उनके काफिले में फंसी एम्बुलेंस के कारण महिला को हुई पीड़ा के लिए क्षमा याचना की है। उन्होंने कहा कि एक महिला होने के नाते वह प्रसव पीड़ा को भली प्रकार समझती हैं।
सं महेश विक्रम
वार्ता
image