Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:54 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कुरूक्षेत्र के रण में जीत अर्जुन की ही होगी : चौटाला

सिरसा, 19 अप्रैल (वार्ता) इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) की छात्र विंग इंडियन स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन (आईएसओ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं हरियाणा की कुरूक्षेत्र लोकसभा सीट से आज ही घोषित प्रत्याशी अर्जुन चौटाला ने दावा किया कि कुरूक्षेत्र के रण में जीत हमेशा अर्जुन की ही हुई है और इस चुनावी रण में भी अर्जुन ही जीतेगा।
अर्जुन ने सिरसा में अपने आवास पर यूनीवार्ता से बातचीत में यह दावा किया। उन्होंने बताया कि वह 23 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे।
26 वर्षीय अर्जुन हरियाणा विधानसभा में विरोधी पक्ष के पूर्व नेता अभय चौटाला के छोटे बेटे हैें। पिछले दिनों दो फाड़ हुई इनेलो से निकली जननायक जनता पार्टी की ओर से पूर्व सांसद अजय चौटाला के बड़े पुत्र दुष्यंत चौटाला हिसार सीट से दूसरी बार अपना भाग्य आजमा रहे हैं। अर्जुन नोयडा के अमेटी विश्वविद्यालय से कानून की शिक्षा ले रहे थे जिसे उन्होंने तीन सेमेस्टर के बाद बीच में ही छोड़ दिया। फिलहाल वह खेतीबाड़ी का काम देख रहे हैं। अर्जुन चौटाला की प्रारम्भिक शिक्षा चंडीगढ़ में हुई और उसके बाद उन्होंने शिमला में 12 वीं तक शिक्षा ग्रहण की।
उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि उनका किसी भी दल से मुकाबला नहीं बल्कि कुरूक्षैत्र की जनता से प्यार के देखते जीत सुनिश्चत है।
सं महेश विक्रम
वार्ता
image