Monday, May 20 2019 | Time 01:12 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सोमालिया में कार बम विस्फोट
  • नागालैंड की एनपीएफ पार्टी मणिपुर सरकार से अलग होगी
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कोटखाई में नेपाली महिला से दुष्कर्म, एक गिरफ्तार

शिमला, 20 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के कोटखाई में एक नेपाली मूल की महिला के साथ दुष्कर्म के मामले में उसके एक साथी मजदूर को गिरफ्तार किया गया है जबकि दूसरा फरार है।
जिला पुलिस अधीक्षक ओमपति जमवाल के अनुसार महिला ने कोटखाई पुलिस में शिकायत देकर कहा है कि उसके साथ मजदूरी करने वाले सिरमौर निवासी दो युवक उसे बहला फुसला कर सुनसान जगह पर ले गये और उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने उसका मैडीकल कराया तथा मामला दर्ज करने के बाद एक आरोपी को शुक्रवार देर रात गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरा फरार हो गया जिसका तलाश की जा रही है। गिरफ्तार आरोपी की शिनाख्त शिल्लई निवासी कल्याण सिंह के रूप में की गई है।
सं.रमेश1540वार्ता
More News
अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने लोगों काे दिया धन्यवाद

अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने लोगों काे दिया धन्यवाद

19 May 2019 | 10:09 PM

चंडीगढ़,19मई (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने बड़ी संख्या में जाकर वोट डालने के लिए पंजाब के लोगों का धन्यवाद किया है।

see more..
हिप्र. में 66 प्रतिशत से अधिक मतदान, 15 साल का रिकार्ड टूटा

हिप्र. में 66 प्रतिशत से अधिक मतदान, 15 साल का रिकार्ड टूटा

19 May 2019 | 8:08 PM

शिमला, 19 मई(वार्ता) देश में सातवें और अंतिम चरण के आम चुनावों के तहत हिमाचल प्रदेश की चार लोकसभा सीटों के लिये आज हुये चुनाव में सायं छह बजे मतदान का समय समाप्त होने तक 66 प्रतिशत से अधिक मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया जो वर्ष 2004 से लेकर 2014 तक हुये चुनावों के मतदान आंकड़े से अधिक है।

see more..
image