Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:51 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


आश्रय शर्मा मंडी लोकसभा सीट से 25 अप्रैल को करेंगे नामांकन, वीरभद्र रहेगें उपस्थित

शिमला, 20 अप्रैल (वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम शर्मा के पौत्र और हिमाचल प्रदेश के पूर्व उर्जा मंत्री अनिल शर्मा के पुत्र आश्रय शर्मा मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में 25 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह भी उपस्थित रहेगें।

कांग्रेस सूत्रों के अनुसार श्री सुखराम ने आश्रम शर्मा के नामांकन पत्र दाखिल करने के मौके पर श्री वीरभद्र सिंह को भी आमंत्रित किया है। बताया जाता है कि श्री वीरभद्र सिंह ने श्री सुखराम का यह आमंत्रण स्वीकार कर लिया है। पूर्व मुख्यमंत्री के साथ उनके पुत्र और शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य भी साथ रहेंगे। श्री शर्मा के सामने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के मंडी से वर्तमान सांसद राम स्वरूप शर्मा चुनाव मैदान में हैं।
पार्टी के अनुसार इसी दिन हमीरपुर संसदीय सीट से पार्टी प्रत्याशी राम लाल ठाकुर का भी नामांकन दाखिल करने का कार्यक्रम है। श्री वीरभद्र सिंह मंडी के बाद श्री ठाकुर के नामांकन कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। श्री ठाकुर के मुकाबले भाजपा के इस सीट से वर्तमान सांसद अनुराग ठाकुर चुनाव में मौजूद हैं। श्री अनुराग ठाकुर तीन बार इस सीट से सांसद रह चुके हैं।

कांग्रेस के शिमला संसदीय सीट से प्रत्याशी धनीराम शांडिल भी 23 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र भरेंगे। इस दिन पार्टी की प्रदेश मामलों की प्रभारी रजनी पाटिल, वीरभद्र सिंह, विधानसभा में विपक्ष के नेता मुकेश अग्रिहोत्री और अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे।
सं.रमेश1714वार्ता
image