Thursday, Apr 18 2024 | Time 15:07 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


इस बार का लोकसभा चुनाव राष्ट्रहित बनाम स्वहित की लड़ाई:बीरेंद्र

इस बार का लोकसभा चुनाव राष्ट्रहित बनाम स्वहित की लड़ाई:बीरेंद्र

हिसार, 22 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 70 साल के भ्रष्ट तंत्र को समाप्त कर देश को नई चुनौतियों से निपटने में सक्षम बनाने के मार्ग पर आगे बढ़ाया है और इस तरह बार का लोकसभा चुनाव राष्ट्रहित बनाम स्वहित की लड़ाई बन गया है।

श्री सिंह ने आज यहां अपने आईएएस पुत्र और हिसार सीट से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह के पक्ष में विभिन्न गांवों में चुनाव सभाओं को सम्बोधित करते हुये कहा कि श्री मोदी ने हर मोर्च पर सफलता अर्जित की है और पूरी दुनिया में भारत की साख बढ़ाई है। पहली केंद्र में ऐसी सरकार बनी है जिसके दामन पर भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं है।

उन्होंने कहा कि श्री मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनाने के लिए हिसार सीट पर भाजपा की विजय सुनिश्चत करनी होगी। उन्होंने दावा किया कि हिसार समेत प्रदेश की सभी दस सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेगी। देश और प्रदेश में भाजपा के प्रति माहौल बना हुआ है और जनता श्री मोदी को पुन: सत्ता में देखना चाहती है। इस बार का लोकसभा चुनाव राष्ट्रहित बनाम स्वहित को लेकर है। एक तरफ देश को मजबूत करने वाले प्रधानमंत्री आंतरिक और बाहरी दुश्मनों को टक्कर दे रहे हैं वहीं दूसरी तरफ देश को कमजोर करने वाली ताकतें हैं। देश-प्रदेश की जनता अब बात को अच्छी तरह समझ चुकी है और लोकसभा चुनाव में देशविरोधी ताकतों काे इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि श्री मोदी के नेतृत्व में देश ने हर मोर्चे पर अपार सफलता अर्जित की है और समूची दुनिया में भारत की साख बढ़ी है। प्रधानमंत्री प्रशासनिक तंत्र में व्याप्त 70 साल की गंदगी का सफाया कर देश को नई चुनौतियों से निपटने में सक्षम बनाने के मार्ग पर आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने लोगों से भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह के लिए वोट की अपील करते हुए कहा कि वे संकीर्णता से ऊपर उठकर राष्ट्रहित में मोदी जी को शक्ति देने का काम करें ताकि भारत प्रगति और विकास के मार्ग पर और भी तेज गति से आगे बढ़ता रहे।

इस अवसर पर श्री बृजेंद्र सिंह ने कहा कि वे राजनीति में नए नहीं हैं। उनका परिवार पिछले 49 सालों से जनता की सेवा कर रहा है। वह पहले प्रशासनिक सेवा के जरिये जनसेवा करते थे अब उन्हें राजनीति के जरिये जनसेवा का मौका मिला है। इस मौके को भुनाने के लिए जनता का सहयोग जरूरी है।

सं.रमेश1930

More News
कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

17 Apr 2024 | 8:21 PM

हिसार, 17 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में हिसार कैंट के गेट नंबर एक के सामने बुधवार मनरेगा मजदूरों से भरे ऑटो को कैंटर ने टक्कर मार दी, जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई और 10 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए।

see more..
कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण रोकने के लिए वकीलों की फ़ौज खड़ी कीः अनुराग

कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण रोकने के लिए वकीलों की फ़ौज खड़ी कीः अनुराग

17 Apr 2024 | 8:20 PM

शिमला, 17 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा है कि आज अयोध्या जी में भी रामलला की पहली नवमी पर भगवान सूर्यदेव स्वयं उनकी आरती उतार रहे हैं। पूरी दुनिया के अलग अलग कोनों में श्री राम जी की कथा का आयोजन होता है पर पिछले 60 वर्षों में कांग्रेस ने भारत में हीं श्री राम के अस्तित्व पर सवाल उठाए और राम सेतु को काल्पनिक बताया। यही नहीं कांग्रेस ने राम मंदिर ना बनें इसके लिए वकीलों की फौज खड़ी की।

see more..
हिमाचल में नौ शहरों के पारे में आया उछाल, ‘आरेंज व येलो अलर्ट’

हिमाचल में नौ शहरों के पारे में आया उछाल, ‘आरेंज व येलो अलर्ट’

17 Apr 2024 | 8:14 PM

शिमला, 17 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में बुधवार को मौसम साफ रहा। चटख धूप खिलने से दिन के तापमान में बढ़ोतरी हुई है। मैदानी इलाकों में गर्मी का काफी असर देखा गया।

see more..
image