Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:30 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


आप के मानसा से विधायक नाजर सिंह मानशाहिया कांग्रेस में शामिल

आप के मानसा से विधायक नाजर सिंह मानशाहिया कांग्रेस में शामिल

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब में आम आदमी पार्टी(आप) को आज उस समय बड़ा झटका लगा जब बठिंडा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत मानसा विधानसभा सीट से उसके विधायक नाजर सिह मानशाहिया पार्टी छोड़ कर अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गये।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने श्री मानशाहिया का पार्टी में स्वागत करते हुये कहा कि उनके आने से प्रदेश में पार्टी को और मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि श्री मानशाहिया को पार्टी में पूरा मान सम्मान प्रदान किया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में आप में बगावत के बाद यह पार्टी अब पूरी तरह से बिखर चुकी है। इस पर राज्य के कैबिनेट मंत्री तृप्त रजिंदर सिंह बाजवा भी मौजूद थे। बताया जाता है कि श्री मानशाहिया को कांग्रेस में लाने का श्रेेय श्री बाजवा को ही जाता है।

पंजाब प्रदूषण विभाग से समय पूर्व सेवानिवृत्ति लेने के बाद श्री मानशाहिया ने वर्ष 2017 में आप के टिकट पर मानसा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था और भारी मतों के अंतर से विजयी रहे थे। हालांकि आप के दोफाड़ होने के बाद उसके पूर्व प्रदेश संयोजक सुखपाल सिंह खैरा के साथ पार्टी के जो सात विधायक उनके साथ गये थे उनमें श्री मानशाहिया भी शामिल थे। तकनीकी तौर पर विधानसभा में वह आप के ही विधायक थे।

image