Friday, Mar 29 2024 | Time 12:14 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जंडियाला मंजकी के डेढ़ सौ से ज्यादा परिवार आप में हुए शामिल

जालंधर, 29 अप्रैल (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के जालंधर से लोकसभा प्रत्याशी न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) जोरा सिंह ने सोमवार को जंडियाला मंजकी नूर महल रोड़ पर चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया।
इस अवसर पर आप के जिला शहरी प्रधान शिवदयाल माली, प्रदेश उप प्रधान डॉ संजीव शर्मा, कश्मीर सिंह मल्ली, सुख संधू, सुश्री सीमा रानी, सुश्री राजविंदर कौर, आत्म प्रकाश बब्लू, हरनूर सिंह, मनप्रीत सिंह, नरिंदर गोगना, हरमत सिंह, तरूणदीप सिंह सन्नी और मंगल सिंह उपस्थित थे। इस अवसर पर सहायक पुलिस निरीक्षक (सेवानिवृत्त) अमरजीत सिंह सहित जंडियाला मंजकी के लगभग डेढ़ सौ परिवार शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस पार्टी को छोड़ आप में शामिल हुए। इनमें कई कांग्रेस के कई टकसाली नेता शामिल हैं।
आप के युवा नेता तरुणदीप सिंह और हरमन सिंह ने बताया कि न्यायमूर्ति जोरा सिंह के आदर्शों तथा पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर आप में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि समाज के हर वर्ग से जोरा सिंह को भारी समर्थन मिल रहा है।
इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए शिवदयाल माली और आत्म प्रकाश बबलू ने कहा कि युवाओं को शिक्षित करने तथा आत्मनिर्भर बनाने के लए आप राज्य में शिक्षा के क्षेत्र में सुधार करेगी। उन्होंने कहा कि पिछले 12 वर्षों में राज्य में नशीले पदार्थों का काफी प्रसार हुआ है। जिले के लोगों को नशे से मुक्ति के लिए विशेष ध्यान दिया जाएगा। नशा तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image