Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:14 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पूर्व कांग्रेस विधायक सुरेंद्र काकू भाजपा में शामिल

धर्मशाला, 30 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खास रहे कांग्रेस के पूर्व विधायक सुरेंद्र काकू अपने समर्थकों के साथ आज भारतीय जनता पाटी(भाजपा) शामिल हो गए।
राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ज्वालामुखी के भड़ोली कुटियारा में भाजपा के कार्यक्रम में श्री काकू और उनके समर्थकों को पार्टी में शामिल कराया। उन्होंने श्री काकू का पार्टी में स्वागत करते हुये कहा कि उनके आने से पार्टी और मजबूत होगी। उन्होंने श्री काकू को पार्टी में पूरा मान सम्मान प्रदान करने का भी आश्वासन दिया।
इस अवसर पर श्री काकू ने कहा कि कांग्रेस परिवारवाद और वंशवाद से बाहर निकल कर आम कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ने का मौका नहीं देती। उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए हैं।
उल्लेखनीय है कि श्री काकू कांगड़ा सीट से एक बार विधायक तथा वह वीरभद्र सरकार में मुख्य संसदीय सचिव भी रह चुके हैं। हालांकि यह नियुक्ति नियमानुसार सही न होने से वह इस पद पर ज्यादा देर नहीं रह सके थे। श्री वीरभद्र सिंह ने उन्हें बाद में अन्य पिछड़ा वर्ग निगम का चेयरमैन भी बनाया था।
सं.रमेश1745वार्ता
image