Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:55 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


टिकट वितरण में अनदेखी के विरोध में अग्रवाल समाज का सम्मेलन

हिसार, 02 मई (वार्ता) हरियाणा में विभिन्न राजनीतिक पार्टियों की तरफ से लोकसभा चुनाव में अग्रवाल समाज की अनदेखी किये जाने के विरोध में समाज के एक राज्य स्तरीय सम्मेलन का आयोजन पांच मई को कैथल में किया गया है।
अखिल भारतीय अग्रवाल समाज हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष व समाज के वरिष्ठ नेता डा. राजकुमार गोयल ने आज यहां जारी एक बयान में बताया कि सम्मेलन में पूरे प्रदेश से अग्रवाल समाज के प्रतिनिधि भाग लेंगे और विभिन्न पार्टियों की तरफ से की गई इस अनदेखी पर गहन मंथन करेंगे।
उन्होंने कहा कि सभी की सलाह से कोई बड़ा फैसला भी लिया जा सकता है। श्री गोयल ने बताया कि हरियाणा प्रदेश अग्रवाल विकास संगठन के बैनर तले होने वाले इस सम्मेलन की अध्यक्षता अग्रोहा विकास ट्रस्ट अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष व संगठन के प्रदेश अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग करेंगे। इस प्रदेश स्तरीय सम्मेलन में अन्य कई अहम मुद्दों पर भी विचार विमर्श होगा जिसमें समाज में जन चेतना लाने, युवाओं को रोजगार दिलाने, जरूरतमंदों की मदद करने जैसे सामाजिक मुद्दे भी हैं।
सं महेश विक्रम
वार्ता
More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image