Tuesday, Apr 23 2024 | Time 11:59 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अमृतसर लोकसभा क्षेत्र के सभी नौ विस. हलकों में खुलेंगे भाजपा चुनाव कार्यालय

अमृतसर, 03 मई(वार्ता) भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) पंजाब के अमृतसर लोकसभा क्षेत्र में अपना चुनाव प्रचार अभियान तेज करने के लिये इसके नौ विधानसभा क्षेत्रों में अपने चुनाव कार्यालय खोलेगी।
अमृतसर संसदीय सीट से भाजपा और शिरोमणि अकाली दल(शिअद) के गठबंधन उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने आज अमृतसर-उत्तरी क्षेत्र के मेडीकल एन्कलेव में अपने चुनाव कार्यालय की शुरूआत की। इस मौके पर राज्य के पूर्व मंत्री अनिल जोशी तथा बड़ी संख्या में भाजपा और अकाली कार्यकर्ता उपस्थित थे जिन्हें दोनों नेताओं ने सम्बोधित भी किया और चुनाव में जोर शोर से उतरने का आहवान किया।
इस अवसर श्री पुरी ने कहा कि अमृतसर संसदीय क्षेत्र के सभी नौ विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के चुनाव कार्यालय खोले जाएंगे और उन्हें बेहद खुशी है कि आज पहला कार्यालय अमृतसर उत्तरी में श्री जोशी के कर कमलों से खोला गया है। उन्होंने कहा कि आज अमृतसर का माहौल पूरे देश की तरह मोदी मय हो गया है और उन्हें विश्वास है कि गुरु नगरी निवासी उन्हें ऐतिहासिक लीड से विजयी बना कर सेवा का मौका देंगे और मोदी जी को फिर से देश का प्रधान सेवक बनाएंगे ।
श्री जोशी ने कहा कि क्षेत्र में पार्टी का चुनाव प्रचार अभियान जोर शोर से चल रहा है तथा डोर टू डोर मतदाताओं से सम्पर्क अभियान जारी है। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता दिन रात मेहनत कर इस सीट पार्टी की झोली में डालेंगे।
रमेश2046वार्ता
image