Wednesday, Jun 19 2019 | Time 06:48 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • ईरान के मुद्दे पर सहयोगियों के साथ मिलकर काम करेगा अमेरिका: पोम्पियो
  • मार्क एस्पर होंगे अमेरिका के नए कार्यकारी रक्षा मंत्री
  • झारखंड में होगी केवल एक जल योजना : रघुवर
  • केरल माकपा प्रमुख के बेटे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज
  • किसानों को प्रति बूंद अधिक फसल योजना का लाभ देने में झारखंड अव्वल
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजपा की सिरसा प्रत्याशी के आईपीएस पति राजेश दुग्गल का तबादला

चंडीगढ़, 08 मई(वार्ता) निर्वाचन आयोग की सिफारिश पर हरियाणा सरकार ने सिरसा लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के पति और हिसार में तैनात तृतीय सशस्त्र पुलिस के कमांडेंट राजेश दुग्गल का तुरंत प्रभाव से भौंडसी में विशेष कार्यबल के पुलिस अधीक्षक के रिक्त पद पर तबादला किया है।
आयोग ने इससे पहले गत सोमवार को चुनाव में पत्नी की कथित तौर पर मदद करने को लेकर श्री दुग्गल के खिलाफ
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर की ओर से पार्टी के कोषाध्यक्ष तरूण भंडारी तथा इंडियन नेशनल लोकदल(इनेलो) और जननायक जनता पार्टी (जजपा) जैसे राजनीतिक दलों द्वारा दी गई शिकायतों का संज्ञान लेते हुये उनका तबादला हिसार और सिरसा लोकसभा क्षेत्रों से बाहर करने की राज्य सरकार को सिफारिश की थी।
इन राजनीतिक दलों ने श्री दुग्गल पर पत्नी के चुनाव में कथित तौर पर सक्रिय रहने तथा सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग करने का आरोप लगाया था और उनका हिसार और सिरसा लोकसभा क्षेत्रों से बाहर तबादला करने की मांग की थी।
आयोग ने इससे पहले श्रीमती दुग्गल के भाई और राज्य सिविल सेवा के अधिकारी सुमित कुमार का तबादला किया था। उन पर भी ग्रामीण विकास एवं पंचायत विभाग के अधिकारी रहते बहन की चुनाव में मदद करने और सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग करने का आरोप था।
रमेश1920वार्ता
More News
अमृतसर के विकास के लिए हर दरवाज़ा खटखटाउंगा : औजला

अमृतसर के विकास के लिए हर दरवाज़ा खटखटाउंगा : औजला

18 Jun 2019 | 9:13 PM

अमृतसर/नयी दिल्ली 18 जून (वार्ता) अमृतसर से कांग्रेस के नवनिवार्चित सांसद गुरजीत सिंह औजला ने मंगलवार को कहा कि वह अमृतसर के विकास के लिए हर दरवाजा खटखटाएंगे।

see more..
इस्तीफा दे चुके विधायकों को विधानसभा समितियों में लेना जनता से ‘बेहूदा मज़ाक‘ : बादल

इस्तीफा दे चुके विधायकों को विधानसभा समितियों में लेना जनता से ‘बेहूदा मज़ाक‘ : बादल

18 Jun 2019 | 8:43 PM

चंडीगढ़, 18 जून (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने आम आदमी पार्टी (आप) से इस्तीफे दे चुके पांच विधायकों को विधानसभा की अलग-अलग समितियों के सदस्यों के रूप में नियुक्त करने के पंजाब सरकार के फैसले को प्रदेशवासियों के साथ किया गया ‘बेहूदा मज़ाक‘ करार दिया।

see more..
हरियाणा में जच्चा-बच्चा मृत्यु दर में आई कमी: विज

हरियाणा में जच्चा-बच्चा मृत्यु दर में आई कमी: विज

18 Jun 2019 | 8:33 PM

चंडीगढ़, 18 जून(वार्ता) हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा है कि प्रदेश में बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं की बदौलत शिशु मृत्यु दर 41 से घटकर 30 तथा मातृ मृत्यु दर 127 से घटकर 101 रह गई है।

see more..
image