Wednesday, Apr 24 2024 | Time 05:53 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


तंवर की मोदी के प्रति अमर्यादित टिप्पणी, रावण से की तुलना

सिरसा, 09 मई(वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति विपक्षी नेताओं का अमर्यादित टिप्पणियां करना थम नहीं रहा है। आज हरियाणा प्रदेश कांगेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने श्री नरेंद्र मोदी की तुलना ‘रावण‘ से कर डाली और यह सब पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में हुआ।
डा0 तंवर हरियाणा के सिरसा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी हैं। श्री गांधी उनके पक्ष में आज यहां दशहरा मैदान पर चुनावी रैली को सम्बोधित करने आए थे। श्री गांधी का भाषण समाप्त होने के बाद माईक डा0 तंवर ने सम्भाल लिया। वह इतने जोश में थे कि उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुये मर्यादाओं को तार तार करने को उन्होंने को कसर बाकी नहीं रखी। उन्होंने गांधी को राम तो श्री मोदी को रावण की संज्ञा दे डाली। उन्होंने कहा कि 23 मई को इसी दशहरा मैदान पर राम रूपी राहुल गांधी, रावण रूपी नरेंद्र मोदी का दहन करेंगे।
इससे पहले गत बुधवार को बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने श्री मोदी की जल्लाद से तो हाल ही में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ‘दुयोधन‘ से तुलना की थी। श्री मोदी ने बुधवार को कुरूक्षेत्र रैली में कांग्रेस परिवार और अन्य विपक्षी नेताओं द्वारा उन्हें अब तक दी गालियों और उपमाओं का ब्यौरा तक जनता के समक्ष रख दिया था।
रमेश1625वार्ता
image