Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:18 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सन्नी दयोल ने रोड शो कर मांगे भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के लिए वोट

सन्नी दयोल ने रोड शो कर मांगे भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के लिए वोट

सिरसा, 09 मई(वार्ता) फिल्म अभिनेता और गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) प्रत्याशी सन्नी दयोल ने आज यहां रोड शो कर पार्टी की सिरसा संसदीय सीट से प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के लिये चुनाव प्रचार कर जनता से उनके पक्ष में वोट देने की अपील की।

श्री देयोल के साथ इस मौके पर श्रीमती दुग्गल, पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला और अन्य वरिष्ठ नेता भी साथ थे। उनका रोड शो भादरा पार्क से शुरु होकर भादरा बाजार, भगत सिंह चौक, घंटाघर चौक, सूरतगढ़िया चौक और मुख्य बाजार से होते हुए सुभाष चौक पर सम्पन्न हुआ। इस मौके पर बड़ी संख्या में लोगों ने उनके रोड शो में भाग लिया तथा रास्ते में सड़क के दोनों ओर लोगों की भीड़ उन्हें देखने के लिये उमड़ी हुई थी। रोड शो में देयोल ने सभी का हाथ हिलाकर अभिनंदन किया तथा भारत माता की जय के नारे लगाए।

रोड शो में भारी भीड़ देख गदगद हुए दयोल ने कहा कि सिरसा की मतदाता जागरुक हैं और इस बार वे एक पढ़ी लिखी प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के पक्ष में मतदान कर केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पुन: सरकार बनाने में अपना सहयोग करेंगे। शहर के मुख्य बाजार से निकल रहे रोड शो में शहरवासी, दुकानदार, महिलाएं और बच्चे अपने पंसदीदा अभिनेता की एक झलक पाने के लिए भरी धूप में भी सड़कों पर खड़े नजर आए।

रोड शो में सिरसा भाजपा जिलाध्यक्ष यतिन्द्र सिंह, शिरोमणी अकाली दल के राष्टीय उपाध्यक्ष वीरभान मेहता, लोकसभा प्रभारी श्रीनिवास गोयल सहित भारी संख्या में भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता और शहरवासी मौजूद रहे।

सं.रमेश1749वार्ता

More News
नलिन प्रभात एनएसजी के महानिदेशक नियुक्त, सुक्खू ने दी बधाई

नलिन प्रभात एनएसजी के महानिदेशक नियुक्त, सुक्खू ने दी बधाई

20 Apr 2024 | 4:23 PM

नयी दिल्ली/ शिमला, 20 अप्रैल (वार्ता) भारतीय पुलिस सेवा(आईपीएस) के आंध्रप्रदेश कैडर के वरिष्ठ अधिकारी नलिन प्रभात को राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी ) का महानिदेशक नियुक्त किया गया है।

see more..
बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

20 Apr 2024 | 4:03 PM

चंडीगढ़, 20 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के राज्यपाल और केंद्र शासित प्रदेश, चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित ने महावीर जयंती के शुभ अवसर पर लोगों को शुभकामनायें दी हैं।

see more..
image