Wednesday, Apr 24 2024 | Time 06:22 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


देश -प्रदेश के विकास और आपसी भाईचारे की खातिर कांग्रेस उम्मीदवारों को विजयी बनाने की अपील

चंडीगढ़, 11 मई (वार्ता) हरियाणा कांग्रेस के प्रधान अशोक तंवर ने कहा है कि प्रदेश की जनता अपने विवेक का इस्तेमाल कर देश के विकास और आपसी भाईचारे को कायम रखने के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों को भारी मतों से विजयी बनायेगी ।
उन्होंने आज यहां एक बयान में कहा कि भाजपा ने पिछले पांच साल के कुशासन में किसान, जवान व युवा सहित समाज के हर वर्ग के साथ अन्याय किया है ,उसका जवाब देने का समय आ गया है। आज समय की मांग है कि देश व प्रदेश की खुशहाली व प्रगति के लिए कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करें और झूठे व बेईमानों के राज को जड़ से उखाड़ फैंकें।
सिरसा से कांग्रेस उम्मीदवार अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा ने पिछले पांच साल में लोगों को जात-पात, धर्म और क्षेत्र के नाम पर बांटने का काम किया है । चुनाव प्रचार के दौरान भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित भाजपा के नेताओं ने जिस तरह की भाषा शैली का इस्तेमाल किया है, उससे उनकी मानसिकता स्पष्ट हो जाती है। देश और प्रदेश की जनता भाजपा के पांच साल के कुशासन से तंग आ चुकी है, जिसका बदला वोट की चोट से लेने का काम करेगी।
उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान क्षेत्रवासियों का जो साथ, समर्थन और आर्शीवाद उन्हें मिला है, उससे स्पष्ट प्रतीत हो रहा है कि जनता उन्हें भारी मतों से जिताने और विरोधियों की जमानत जब्त करवाने का का मन बना चुकी है।
उन्होंने हरियाणा के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि वे अपने मत का प्रयोग अवश्य करें और अपने आसपास भी सभी लोगों को मतदान के लिए जागरूक करें क्योकि मतदान हर व्यक्ति का अधिकार है और लोकतंत्र की मजबूती के लिए जरूरी है।
उन्होंने चुनाव के दौरान भाजपा पर सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा ने खुलकर सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर जनता को तरह-तरह के प्रलोभन देकर उनका वोट हथियाने की कोशिश की है लेकिन प्रदेश की जनता अब दोबारा भाजपा के नेताओं द्वारा दिए जा रहे प्रलोभनों और झूठे वादों के झांसों में आने वाली नहीं है।
शर्मा
वार्ता
image