Tuesday, Apr 23 2024 | Time 23:16 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हिसार में कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देने का इनेलो ने किया खंडन

सिरसा,11मई(वार्ता) इंडियन नैशनल लोकदल(इनेलो) के वरिष्ठ नेता अभय सिंह चौटाला ने हिसार संसदीय सीट पर पार्टी के कांग्रेस प्रत्याशी भव्य बिश्नोई को समर्थन देने के ऐलान का खंडन करते हुये इस सम्बंध में सोशल मीडिया पर वायरल हुये संदेश को पूर्णतया मिथ्या और शरारतपूर्ण बताया है।
श्री चौटाला आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) और कांग्रेस के लोग प्रदेश में इनेलो को मिल रहे समर्थन से बौखलाहट में हैं तथा ऊल जलूल ब्यानबाजी कर रहे हैं। एक सवाल के जबाव में उन्होंने दावा किया कि कुरूक्षेत्र में चौकाने वाले परिणाम सामने आएंगे। उन्होंने यह दावा किया कि कुरूक्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार नायब सेनी और अन्य नेताओं को लोग गावों में घुसने तक नहीं दे रहे।
इनेलो नेता ने कहा कि भाजपा भोले-भाले किसानों को बरगलाने के लिए फसल नुकसान के नाम पर बीमा कम्पनियों से पैसा डलवा रही है जो अपने आप में बहुत बड़ा घोटाला है तथा इसकी जांच की मांग की जाएगी। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश और देश में किसानों की जितनी दुर्गती हुई है ऐसा आजादी के बाद कभी नहीं हुआ। उन्होंने आरोप लगाया कि किसानो को उसकी फसल का भाव नहीं मिल रहा है।
श्री चौटाला ने दावा किया कि उन्होंने तथा पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने प्रदेशभर में सभी लोकसभा क्षेत्रों में जाकर प्रचार किया है तथा इनेलो को भारी जनसमर्थन मिल रहा है। उन्होने कहा कि जो लोग गुमराह होकर जननायक जनता पार्टी में में चले गए थे वे अब इनेलो में लौट रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि जजपा-आम आदमी पार्टी(आप) के गठबंधन उम्मीदवारों की राज्य की सभी सीटों पर जमानत जब्त होगी।
सं.रमेश1820वार्ता
image