Friday, Apr 19 2024 | Time 11:22 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अनिता प्रकाश ने पार्षद से ‘तू-तू-मैं-मैं‘ को लेकर जताया खेद

फगवाड़ा, 15 मई (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) पार्षद सरबजीत कौर से तू-तू-मैं-मैँ के प्रकरण में होशियारपुर से भारतीय जनता प्रत्याशी सोम प्रकाश की पत्नी अनिता ने आज खेद जताया।
शहीद उधम सिंह नगर में आज प्रचार करने गईं श्रीमती प्रकाश को स्थानीय लोगों ने घेर लिया और श्रीमती कौर से उनकी बातचीत जिसका ऑडियो वायरल हो गया था पर रोष जताने लगे। जिसके बाद श्रीमती प्रकाश ने अफसोस व्यक्त किया और आश्वासन दिया कि भविष्य में वह इस तरह की टिप्पणी नहीं करेंगी।
दो दिन पहले श्रीमती कौर के वार्ड में सोम प्रकाश के लिए एक बैठक आयोजित करने को लेकर दोनों के बीच हुई कहासुनी वायरल हो गयी थी। श्रीमती प्रकाश को श्रीमती कौर से बैठक आयोजित करने को कहा गया था लेकिन उन्होंने कहा कि उनके वार्ड में कोई विकास कार्य नहीं हुए हैं और लोग खफा हैं। पार्षद ने श्रीमती प्रकाश से यह भी कहा कि वार्ड में “सड़क नहीं तो वोट नहीं“ के पोस्टर लोगों ने लगाये हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कई अनुरोधों के बावजूद रामपुरा, भगतपुरा और शहीद उधम सिंह नगर की उपेक्षा हुई है। अंत में पार्षद ने यहां तक कह दिया कि वह भविष्य में नगर निगम के चुनाव नहीं लड़ने वालीं और श्रीमती प्रकाश ने उनसे कह दिया, “कोई बात नहीं।“ उन्होंने बैठक खुद ही आयोजित होने की भी बात कही। बातचीत में उन्हाेंने कथित रूप से श्रीमती कौर को विकास के लिए कांग्रेस के पास जाने के लिए कह दिया।
सं महेश विक्रम
वार्ता
image