Saturday, Apr 20 2024 | Time 03:03 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


बादल-कैप्टन की मिलीभगत संबंधी आरोपों पर नवजोत सिद्धू ने लगाई मोहर : मान

चंडीगढ़, 18 मई (वार्ता)पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेशाध्यक्ष एवं संगरूर लोकसभा सीट से प्रत्याशी भगवंत मान ने कहा है कि पंजाब के निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से कल बठिंडा की चुनाव रैलियों में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह और बादल परिवार की आपसी मिलीभगत का खुलासा करके आप पार्टी की ओर से लगाए जा रहे इन आरोपों पर मोहर लगा दी है कि यह दोनों राजनीतिक परिवार आपस में मिले हुए हैं और एक दूसरे के गुनाहों पर पर्दा डालते हैं।
श्री मान ने आज यहां जारी बयान में कहा कि वैसे तो पिछले तीन सालों से दोनों परिवारों के बीच खेले जा रहे 'फ्रैंडली मैच' के बारे में लगभग सारा पंजाब जान ही गया था लेकिन रहा -सहा भ्रम कल श्री सिद्धू ने निकाल दिया।
उन्होंने कहा कि यदि इन दोनों परिवारों की आपसी मिलीभगत न होती तो न तो बादलों के विरुद्ध भ्रष्टाचार के केस रफा-दफा होते और न ही अमृतसर और करोड़ों के लुधियाना सिटी सैंटर घपले में कैप्टन सिंह को राहत या क्लीन चिट मिलती।
श्री मान ने बताया कि यदि मुख्यमंत्री चाहते तो बिक्रम मजीठिया जैसे लोग अब तक ड्रग मामले में बचे न रहते और न ही बेअदबियों और बहबल कलां के गुनाहगार बादल खुलेआम घूमते। अब कैप्टन सिंह को इस मामले पर सफाई देने की जरूरत नहीं, बल्कि नैतिक तौर पर तुरंत इस्तीफा देना चाहिए, क्योंकि नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस के मंत्री हैं।
उन्होंने कहा कि कैप्टन सिंह या अदालत बेअदबियों और बहबल कलां-कोटकपूरा गोलीकांड में दोषियों को सजा दे या न दे लेकिन रविवार 19 मई को लोकतंत्र की अदालत में पंजाब के लोग बादल परिवार और कैप्टन सिंह एंड पार्टी की सजा तय कर देंगे, जिसका ऐलान 23 मई को होगा।
शर्मा विजय
वार्ता
image