Friday, Mar 29 2024 | Time 12:54 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अमरिंदर नवजोत सिद्धू को केबिनेट से तुरंत करें बर्खास्त :मजीठिया

चंडीगढ़ ,18मई (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से राज्य सरकार की नीतियों तथा कामकाज पर गलत टिप्पणी करने वाले निकाय मंत्री नवजोत सिद्धू को तुरंत केबिनेट से बर्खास्त करने की मांग की है ।
पूर्व मंत्री एवं अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने आज यहां जारी बयान में कहा कि यदि कैप्टन सिंह श्री सिद्धू को मंत्री पद से हटा नहीं सकते तो खुद इस्तीफा दें । सरकार में सभी मंत्रियों की एक आवाज होनी चाहिए तथा जो मंत्री सरकार का समर्थन नहीं करता, उसकी तुरंत छुट्टी कर देनी चाहिए।
श्री मजीठिया ने कहा कि श्री सिद्धू ने अपने मुख्यमंत्री के खिलाफ विद्रोह किया है । उन्होंने मुख्यमंत्री पर अकाली दल तथा कांग्रेस के बीच एक दोस्ताना मैच खेलने का आरोप लगा दिया जिसका सीधा-साधा मतलब है कि अकालियों तथा कांग्रेस में अंदरूनी तौर पर समझैाता हो चुका है।
उन्होंने कहा कि श्री सिद्धू का आरोप है कि कैप्टन सिंह केबल तथा रेत माफिया के प्रति नर्मी दिखा रहे हैं । श्री सिद्धू लगातार मुख्यमंत्री के बारे में गलत बोलते रहते हैं क्योंकि उनके कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तथा प्रियंका वाड्रा के साथ नजदीकी सबंध बना रखे हैं और कोई उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकता ।
शर्मा
वार्ता
image