Friday, Mar 29 2024 | Time 20:31 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पुलिसकर्मियों पर गोली चलाने वालों पर एक लाख रूपये के ईनाम की घोषणा

करनाल ,28 मई (वार्ता) हरियाणा के करनाल में विचाराधीन कैदी को ले जा रही पुलिस पार्टी पर आज दिन दहाड़े गोलियां चलाकर दो पुलिसकर्मियों को घायल कर हमलावर अपने साथी को छुड़ाकर ले गये ।
मोटरसाइकिल पर आये तीन अपराधियों ने इंद्री रोड पर बस स्टेंड के समीप पुलिस पार्टी पर गोलियां चलाईं ताकि वे अपने साथी को छुड़ा सकें । पुलिस पार्टी विचाराधीन कैदी सुनील उर्फ खीरा को ले जा रही थी ,रास्ते में हमलावरों ने दो पुलिसकर्मियों को गोली मारकर घायल कर दिया । पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी से संबंधित किसी भी प्रकार की सूचना देने पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है।
पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) मनोज यादव ने पुलिस को उक्त चारों अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने के निर्देश दिए हैं। हरियाणा पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया है और बहुत ही जल्द सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।
इन चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सूचना देने वाले को एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा तथा जानकारी देने वाले व्यक्ति का नाम और पहचान गुप्त रखी जाएगी।
उन्होने कहा कि घायल पुलिसकर्मियों को उपचार किया जा रहा है। घटना के तुरंत बाद पुलिस अधीक्षक करनाल और अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।
उल्लेखनीय है कि पानीपत के मतलौडा निवासी सुनील उर्फ खीरा (23)डकैती के मामले में आरोपी है और उस पर पांच अन्य जघन्य मामलों में मुकदमा चल रहा है। तीन हमलावरों ने आज न्यू बस स्टैंड इंद्री रोड करनाल में सुनील को एस्काॅर्ट कर रहे दो पुलिसकर्मियों को गोली मारकर घायल कर दिया और हमलावर आरोपी के साथ फरार हो गए।
हत्या के एक मामले के अभियुक्त सुनील उर्फ खीरा को यमुनानगर पुलिसकर्मी करनाल की अदालत से यमुनानगर वापस ला रहे थे ,रास्ते में उसके साथियों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की जिसमें सब इंस्पेक्टर सुरिंदर सिंह तथा कांस्टेबल विनोद घायल हो गये । अपराधी पुलिसकर्मी विनोद की आंखों में मिर्च पाउडर अपने साथी को लेकर फरार हो गये ।
शर्मा
वार्ता
image