Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:09 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मुस्लिम युवक के साथ मारपीट की घटना साम्प्रदायिक नहीं: पुलिस

चंडीगढ़, 29 मई(वार्ता) हरियाणा के गुरुग्राम में 25-26 मई की रात एक मुस्लिम युवक के साथ मारपीट की घटना साम्प्रदायिक नहीं बल्कि शराबियों द्वारा की गई हरकत थी।
पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि पीड़ित मुस्लिम युवक मोहम्मद बरकत आलम ने उसके साथ दो लोगों द्वारा मारपीट किये जाने का आरोप लगाया था लेकिन जांच और सीसीटीवी फुटेज में केवल एक ही व्यक्ति उसके साथ मारपीट करना दिखाई दे रहा है। आरोपी एक शराबी है ऐसा आसपास के ठेकों से की गई पूछताछ में सामने आया है।
प्रवक्ता के अनुसार घटना की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची थी और मामला दर्ज किया। गुरुग्राम दक्षिण के पुलिस उपायुक्त सीधी निगरानी में पुलिस टीम ने घटना की जांच की। इस सम्बंध में क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज ली गई। एक सीसीटीवी फुटेज में यह घटना पूरी तरह से रिकार्ड हुई। लेकिन सीसीटीवी फुटेज आलम के आरोपों के साथ मेल नहीं खा रही है। इसमें केवल एक आरोपी पीड़ित के साथ मारपीट करता हुआ दिखाई दे रहा है। आरोपी व्यक्ति एक शराबी है ऐसा पीड़ित युवक ने भी बताया है।
प्रवक्ता ने बताया कि इस बीच गुरूग्राम के पुलिस उपायुक्त पश्चिम सुमेर सिंह की देखरेख में एक एसआईटी का गठन किया है ताकि इस मामले की तह तक जाकर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके। पुलिस आयुक्त गुरुग्राम मोहम्मद अकील स्वयं इस मामले की जांच की निगरानी कर रहे हैं।
रमेश1714वार्ता
image