Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:48 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


राज्यपाल ने दी माेदी को दूसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनने पर बधाई

चंडीगढ़, 31 मई(वार्ता) हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी है।
श्री आर्य ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि देश की जनता ने श्री मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर देश का नेतृत्व करने का सुअवसर प्रदान किया है और उन्हें उम्मीद है कि उनके नेतृत्व में देश पूर्व की भांति भविष्य में भी अभूतपूर्व प्रगति करेगा और इसका विश्व में और सम्मान बढ़ेगा।
उन्होंने कहा कि श्री मोदी के कठिन परिश्रम, अटूट आत्मविश्वास के फलस्वरूप देश को कुशल एवं मजबूत नेतृत्व मिला है। देश की जनता को पूरा विश्वास है कि आगामी पांच वर्षों में देश में चहुमुखी विकास होगा और देश समृद्ध और सुसंस्कृत राष्ट्र एवं विश्वगुरू बनकर विश्व को नेतृत्व प्रदान करने में सक्षम होगा।
श्री आर्य ने हरियाणा के तीन सांसदों को भी केंद्र सरकार में मंत्री पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। इनमें गुड़गांव से सांसद राव इंद्रजीत सिंह को सांख्यिकी, कार्यक्रम कार्यान्वयन राज्यमंत्री(स्वतंत्र प्रभार) और नीति आयोग राज्यमंत्री(स्वतंत्र प्रभार) बनाया गया है। वह पिछली मोदी सरकार में रक्षा राज्य मंत्री थे। फरीदाबार से सांसद कृष्ण पाल गुर्जर को लगातार दूसरी बार केंद्र में सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता राज्यमंत्री बनाया गया है। अम्बाला से सांसद रतनलाल कटारिया को जल शक्ति राज्यमंत्री के साथ सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता राज्यमंत्री का जिम्मा भी दिया गया।
रमेश1652वार्ता
image