Friday, Apr 19 2024 | Time 10:58 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


प्लास्टिक गोदाम में लगी आग

जींद, 31 मई(वार्ता) जींद में भिवानी बाईपास पर शुक्रवार दोपहर को प्लास्टिक गोदाम में आग लगने से लाखों रूपये का प्लास्टिक जलकर राख हो गया ।
घटना की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां मौके पर पहुंच गई और लगभग दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया । बताया जाता है कि आगजनी की घटना में 20 लाख से ज्यादा का नुकसान हुआ है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है । शहर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार सुभाष नगर के बजरंग ने भिवानी रोड बाईपास पर अपने प्लाट में प्लास्टिक का गोदाम बनाया हुआ है। शुक्रवार को मजदूरों की छुट्टी थी, दोपहर को अचानक आग भड़क उठी। कुछ ही क्षण में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आस-पास के लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन आग की लपटें चारों ओर फैलने लगीं । घटना की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की दो गाडिय़ां मौके पर पहुंच गई और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। भीषण गर्मी ने आग बुझाने के कार्य में भी दिक्कत पैदा की।
बजरंग ने बताया कि गोदाम में प्लास्टिक का कच्चा माल रखा गया था, जिसे आगे सप्लाई किया जाना था।गोदाम में आग लगने की जांच की जानी चाहिए ।
सं शर्मा
वार्ता
image