Saturday, Dec 7 2019 | Time 02:44 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • बगदाद में गोलीबारी में पांच प्रदर्शनकारियों की मौत
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


बेवसी ने ताकत के आगे समर्पण किया : लक्ष्मीकांता चावला

बेवसी ने ताकत के आगे समर्पण किया : लक्ष्मीकांता चावला

अमृतसर, 04 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता और पंजाब की पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांता चावला ने आज कहा कि गुजरात में सत्तारूढ़ पार्टी विधायक के हाथों पिटी महिला का माफी दे देना बेबसी का ताकत के आगे समर्पण करने जैसा है और महिला को विधायक को माफ नहीं करना चाहिए था।

श्रीमती चावला ने यहां जारी बयान में कहा कि अहमदाबाद में भाजपा विधायक बलराम थावानी के पानी की कठिनाई दूर करने की प्रार्थना करने आई महिला को बुरी तरह से पीटने का वीडियो वायरल हुआ था और तमाम टीवी चैनलों ने इसका प्रसारण किया व दुनिया भर में देखा गया। उन्होंने कहा कि यह अफसोसजनक है कि ताकत के नशे में चूर विधायक ने यह भी कहा कि उसने जोश में ऐसा काम कर दिया।

उन्होंने कहा कि यह भी दुख की बात है कि महिला ने बाद में राखी बांधकर विधायक को माफी दे दी। श्रीमती चावला ने कहा कि ऐसा लगता है कि पीड़िता ने ताकत के आगे आत्मसमर्पण कर दिया। अच्छा होता अगर बजाय माफी देने के वह विधायक को सबक सिखातीं।

श्रीमती चावला के अनुसार पीड़िता ने जब यह कहा कि पुलिस ने भी उसकी सुनवाई नहीं की तब उसकी बेबसी की कहानी भी सामने आ गई और शायद इसी कारण एक बेबस ने सत्ता को माफी दे दी।

उन्होंने कहा, “काश! नीतू तेजवानी माफी न देती और उन हाथों पर रखी न बांधती जिन्होंने उस पर अत्याचार किया।“

image