Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:43 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अकालियों को उनके गुनाहों की सजा से बचाने की कोशिश रहीं हरसिमरत :अमरिंदर

अकालियों को उनके गुनाहों की सजा से बचाने की कोशिश रहीं हरसिमरत :अमरिंदर

चंडीगढ़, 04 जून (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि अकाली दल अपने गुनाहों की सजा से बच नहीं सकता । बीबी हरसिमरत कौर बादल उन्हें बचा नहीं सकेंगी ।

कैप्टन सिंह ने श्रीमती बादल की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये आज यहां कहा कि पूर्ववर्ती अकाली -भाजपा गठबंधन सरकार के गुनाहों पर पर्दा डालने की कितनी कोई कोशिश कर ले लेकिन अपने किये की सजा से बच नहीं सकता । यह पहला मौका नहीं है जब मैंने नशे की समस्या से निपटने के लिये प्रधानमंत्री को राष्ट्रीय नीति बनाने की अपील की है । श्रीमती बादल की टिप्पणी से पता चलता है कि वो प्रदेश की जमीनी हकीकत से अनभिज्ञ हैं ।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बादल सरकार ने नशा माफिया को खुलकर संरक्षण दिया जिसकी वजह से नौजवानों का जीवन तबाह हो गया । लोगों ने दस साल तक उनका राज देखा और बादलों ने अपनी करतूतों से जनता का विश्वास खो दिया । श्रीमती बादल निराशा में ऐसे बयान दे रही हैं ।

कैप्टन सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने अपने दो साल के कार्यकाल में नशे की सप्लाई लाइन तोड़कर नशा माफिया की कमर तोड़ दी जिसके कारण बहुत से तस्कर तथा नशा डीलर सलाखों के पीछे डाल दिये तथा कुछ पंजाब को छाेड़ गये ।श्रीमती बादल ने अपने निजी हितों के मद्देनजर कभी यह जानने की कोशिश भी नहीं की कि ये किस तरह गिरफ्तार किये तथा कितने नशे के आदी नौजवानों का इलाज किया जा रहा है ।

More News
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image