Tuesday, Oct 22 2019 | Time 02:41 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • यमन में हवाई हमले में चार लोगों की मौत
  • रुस की अदालत ने बांध टूटने के मामले में तीन लोगों को हिरासत में भेजा
  • घाना में कार दुर्घटनाग्रस्त, छह की मौत, 12 घायल
  • बंगाल में एनआरसी लागू नहीं किया जाएगा : ममता
  • आदर्श चुनाव संहिता उल्लंघन मामले में कांग्रेस सांसद जमानत पर छूटे
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


एमबीबीएस सीटें बढ़ाकर की डेढ़ सौ करने का फैसला

चंडीगढ़ 04 जून (वार्ता) चंडीगढ़ के सरकारी मेडिकल कॉलेज की सीट सौ से बढ़ा कर डेढ़ सौ किये जाने के संबंध में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा, पंजाब यूनिवर्सिटी के उप कुलपति प्रो राज कुमार, निदेशक चवन सिंह का आभार व्यक्त किया है ।
श्री टंडन ने आज यहां जारी बयान में कहा कि लोकसभा चुनाव से पूर्व उन्होंने तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा से मिलकर मेडिकल कालेज की सीटों में वृद्धि के प्रयास किये । उनके अलावा सांसद किरण खेर ने भी मेडिकल की सीट को बढ़ाने को लेकर अथक प्रयास किये । इन प्रयासों के परिणामस्वरूप अब चंडीगढ़ के मेडिकल कॉलेज में मेडिकल की 150 सीट हो गयी हैं | इस बात को लेकर स्थानीय छात्रों और उनके अभिभावकों के बीच ख़ुशी की लहर है ।
भाजपा प्रधान ने कहा कि पार्टी जो वायदा करती है वो उसको पूरा करने का भरपूर प्रयास भी करती है । मेडिकल की सीटों को बढ़वाने से भाजपा ने चंडीगढ़वासियों के साथ किये हुए वायदे को निभाया है और निकट भविष्य में भी अन्य वायदों के लिए पार्टी वचनबद्ध है ।
उन्होंने इस कार्य को सिरे चढाने के लिए एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद सरकार के सभी विभागों का विशेष आभार व्यक्त किया ।
शर्मा
वार्ता
More News
हिमाचल उपचुनाव: पच्छाद में 71.64 प्रतिशत और धर्मशाला में 64.50 प्रतिशत हुआ मतदान

हिमाचल उपचुनाव: पच्छाद में 71.64 प्रतिशत और धर्मशाला में 64.50 प्रतिशत हुआ मतदान

21 Oct 2019 | 8:44 PM

शिमला, 21 अक्टूबर (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले की धर्मशाला और सिरमौर जिले की पच्छाद (सुरक्षित) विधानसभा सीटों के उपचुनाव के लिए मतदान आज सायं पांच बजे शांतिपूर्ण सम्पन्न हो गया तथा कहीं से किसी अप्रिय घटना का कोई समाचार नहीं है। दोनों उपचुनाव में औसतन 68.07 प्रतिशत मतदान हुआ।

see more..
image