Friday, Apr 19 2024 | Time 18:25 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


एमबीबीएस सीटें बढ़ाकर की डेढ़ सौ करने का फैसला

चंडीगढ़ 04 जून (वार्ता) चंडीगढ़ के सरकारी मेडिकल कॉलेज की सीट सौ से बढ़ा कर डेढ़ सौ किये जाने के संबंध में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा, पंजाब यूनिवर्सिटी के उप कुलपति प्रो राज कुमार, निदेशक चवन सिंह का आभार व्यक्त किया है ।
श्री टंडन ने आज यहां जारी बयान में कहा कि लोकसभा चुनाव से पूर्व उन्होंने तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा से मिलकर मेडिकल कालेज की सीटों में वृद्धि के प्रयास किये । उनके अलावा सांसद किरण खेर ने भी मेडिकल की सीट को बढ़ाने को लेकर अथक प्रयास किये । इन प्रयासों के परिणामस्वरूप अब चंडीगढ़ के मेडिकल कॉलेज में मेडिकल की 150 सीट हो गयी हैं | इस बात को लेकर स्थानीय छात्रों और उनके अभिभावकों के बीच ख़ुशी की लहर है ।
भाजपा प्रधान ने कहा कि पार्टी जो वायदा करती है वो उसको पूरा करने का भरपूर प्रयास भी करती है । मेडिकल की सीटों को बढ़वाने से भाजपा ने चंडीगढ़वासियों के साथ किये हुए वायदे को निभाया है और निकट भविष्य में भी अन्य वायदों के लिए पार्टी वचनबद्ध है ।
उन्होंने इस कार्य को सिरे चढाने के लिए एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद सरकार के सभी विभागों का विशेष आभार व्यक्त किया ।
शर्मा
वार्ता
image