Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:57 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


लापता विमान : पंकज की सलामती की दुआ कर रहे हैं कोहला गांववासी

सोनीपत, 05 जून (वार्ता) असम के जोरहाट एयरबेस से उड़ान भरने के बाद सोमवार को लापता हुए भारतीय वायुसेना के विमान एएन-32 में गोहाना उपमंडल के गांव कोहला के पंकज सांगवान (22) भी सवार थे, जिनके परिजन जहां चिंतित और गमजदा हैं वहीं गांव के लोग उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं।
विमान का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। मां-बाप की इकलौती संतान पंकज वायुसेना के एयर ट्रैफिक सर्विस में तैनात हैं। उनके लापता होने से माता-पिता सहित परिजनों का हाल-बेहाल है।
पंकज के पिता धर्मबीर ने बताया कि पंकज 1 जुलाई 2015 को वायुसेना में भर्ती हुआ था और इन दिनों असम के जोरहाट एयरबेस पर तैनात है। उन्होंने बताया कि तीन जून को शाम करीब 8 बजे एयर कमांडर ने फोन पर पंकज के विमान के लापता होने की सूचना उन्हें दी। तब से परिजन दिन में कई बार जोरहाट एयरबेस कार्यालय में फोन कर विमान और पंकज के बारे में पूछ रहे हैं।
पंकज के लापता होने की सूचना से दादा कपूर सिंह सदमे में हैं। घर पर पंकज के बारे में पता करने वालों का तांता लगा हुआ है।
पंकज की मां सुनीता ने बताया कि लापता होने से एक दिन पहले ही पंकज ने उनसे फोन पर लंबी बातचीत की थी। करीब 40-45 मिनट की इस बातचीत में उसने मां से कहा था कि उनके काम से अधिकारी बहुत खुश हैं। सुनीता ने बताया कि पंकज हमेशा ईमानदारी और कड़ी मेहनत में विश्वास रखता है। उसने ट्रेनिग के समय भी 2500 बच्चों में पहला स्थान प्राप्त किया था।
पंकज ने 2 जून की सुबह अपने चचेरे भाई मोहित से भी फोन पर बात की थी और उसने बताया था कि 28 जून को वह छुट्टियों में घर आ रहा है। उसकी छुट्टियां मंजूर हो गई हैं।
सं महेश
वार्ता
More News
पंवार ने भारत क्रिकेट लीग-2024 का किया शुभारंभ

पंवार ने भारत क्रिकेट लीग-2024 का किया शुभारंभ

20 Apr 2024 | 8:40 PM

सोनीपत, 20 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत के विधायक सुरेंद्र पंवार ने नेशनल स्पोर्टस क्लब में आईसीएआई सोनीपत ब्रांच (एनआईआरसी) के तत्वावधान में आयोजित दो दिवसीय भारत क्रिकेट लीग-2024 का शुभारंभ किया।

see more..
image