Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:38 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


खड़े ट्रक से भिड़ी एमयूवी, ईद मना कर लौट रहे छह युवकों की मौत

सिरसा, 06 जून(वार्ता) हरियाणा में जींद जिले के तलोड़ खेड़ी के निकट आज तड़के हुये एक सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई तथा इतने ही गम्भीर रूप से घायल हो गये।
पुलिस ने बताया कि ये लोग उत्तर प्रदेश के शामली में ईद मना कर वापिस सिरसा लौट रहे थे। रास्ते में इनकी एमयूवी (मल्टी यूटिलिटी व्हीकल) एक ढाबे के निकट सड़क किनारे खड़े ट्रक के पीछे जा टकराई। इस हादसे में एमयूवी के परखच्चे उड़ गये और पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा सात अन्य घायल हो गये। मृतक एक ही परिवार के सदस्य बताये जाते हैं। घायलों को पहले निकट के अस्पताल ले जाया गया जहां से छह की इनकी हालत गम्भीर देखते हुये इन्हें पीजीआई रोहतक ले जाया गया लेकिन रास्ते में एक घायल ने दम तोड़ दिया। वहीं मृतकों का जींद के सिविल अस्पताल में ही पोस्टमार्टम करा कर इनके शव परिजनों को सौंप दिये गये। सभी हताहत उत्तर प्रदेश के शामली के निवासी बताए जाते हैं तथा सिरसा में कारोबार करते हैं। ये सभी लोग सिरसा से एमयूवी बुक कर ईद मनाने चार जून को शामली गये थे तथा पांच जून को रात्रि दो बजे सिरसा के लिये रवाना हुये थे।

मृतकों की शिनाख्त उत्तर प्रदेश के शामली के पणत गांव निवासी मोईन(17),रेहान(16), फिरोज(18) और सोनू(19) और सिरसा निवासी राहुल(24) और टैक्सी चालक राजकुमार(35) के रूप में हुई है। इनमें मोईन, रिहान, फिरोज और सोनू सिरसा में दुकान करते हैं तथा हर वर्ष ईद मनाने अपने गांव जाते थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गम्भीर रूप से घायल नावेद, शौकीन, मनीष, काकू और गौरव का रोहतक के पीजीआई अस्पताल में उपचार चल रहा है। जबकि एक अन्य घायल शाहिद को सिविल अस्पताल में उपचार के बाद उसके परिजन शामली ले गए हैं। पुलिस ने इस सम्बंध में मामला दर्ज कर लिया है।
सं.रमेश 1828वार्ता
image