Tuesday, Oct 22 2019 | Time 02:27 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • यमन में हवाई हमले में चार लोगों की मौत
  • रुस की अदालत ने बांध टूटने के मामले में तीन लोगों को हिरासत में भेजा
  • घाना में कार दुर्घटनाग्रस्त, छह की मौत, 12 घायल
  • बंगाल में एनआरसी लागू नहीं किया जाएगा : ममता
  • आदर्श चुनाव संहिता उल्लंघन मामले में कांग्रेस सांसद जमानत पर छूटे
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


लक्कड़ बाजार में तीन मंजिला पुरानी इमारत में लगी आग

शिमला, 07 जून (वार्ता)। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के लक्कड़ बाजार में आधी रात को एक पुरानी बिल्डिंग जल कर राख हो गयी।
हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ । पुलिस ने आज यहां बताया कि लक्कड बाजार के आगे हरबंस होटल के नीचे पथ परिवहन निगम का पुराना भवन था जिसमें आधी रात को भयंकर आग लग गई और तीन मंजिला भवन जलकर राख हो गया।
आग की सूचना मिलते ही पुलिस और जिला प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। इस आग बुझाने के लिए बालुगंज, छोटा शिमला और मालरोड से दमकल विभाग की पांच गाड़िया लगाई गई थी। पुलिस और अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद करीब 2ः35 बजे आग पर काबू पा लिया। आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है। करीब दस सालों से अधिक समय से बिल्डिंग खाली पड़ी थी । यह बहुत पुराना भवन राजीव गोयल का बताया गया है जिसका फर्नीचर का अपना काम है।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इस भवन में नशेड़ियों का अड्डा बना हुआ था । आग से हुए नुकसान का जायजा लिया जा रहा है। दमकल विभाग के अधिकारी (डीएफओ) डी सी शर्मा ने बताया ने बताया कि आग बुझाने के लिए पांच गाडियां और 30 जवान लगाए गए थे जिन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया । पुलिस आग के कारणों की जांच में जुट गई है।
उल्लेखनीय है कि इससे पहले राजधानी स्थित ग्रैड होटल में आग लगी थी जिससे करोड़ों का नुकसान हुआ ।
सं शर्मा
वार्ता
More News
हिमाचल उपचुनाव: पच्छाद में 71.64 प्रतिशत और धर्मशाला में 64.50 प्रतिशत हुआ मतदान

हिमाचल उपचुनाव: पच्छाद में 71.64 प्रतिशत और धर्मशाला में 64.50 प्रतिशत हुआ मतदान

21 Oct 2019 | 8:44 PM

शिमला, 21 अक्टूबर (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले की धर्मशाला और सिरमौर जिले की पच्छाद (सुरक्षित) विधानसभा सीटों के उपचुनाव के लिए मतदान आज सायं पांच बजे शांतिपूर्ण सम्पन्न हो गया तथा कहीं से किसी अप्रिय घटना का कोई समाचार नहीं है। दोनों उपचुनाव में औसतन 68.07 प्रतिशत मतदान हुआ।

see more..
image