Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:23 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सुरंग में दम घुटने से मजदूर की मौत, अन्य गंभीर

धर्मशाला, 07 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में कांगडा जिले की शाहपुर में निजी विद्युत परियोजना में कार्यरत मजदूर की दम घुटने से मौत हो गई और दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है।
दोनों ही चंबा जिला के सिहुंता निवासी बताए गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस से आज यहां मिली जानकारी के मुताबिक बोह स्थित लैंको कंपनी की विद्युत परियोजना पिछले एक माह से बंद चल रही थी। वीरवार शाम को कंपनी के करीब पांच कर्मचारी प्रोजेक्ट की टनल की मरम्मत कर रहे थे। इस दौरान टनल में जनरेटर लगाया गया था जिसकी वजह से गैस भर गई।
सुरंग के भीतर गये तिलक राज और संजय कुमार दम घुटने से बेहोश हो गए। दोनों को शाहपुर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने तिलक राज को मृत घोषित कर दिया और दूसरे की की हालत गंभीर देखते हुए उसे टांडा मेडिकल कॉलेज के लिए रैफर कर दिया।
पुलिस ने कंपनी प्रबंधन के खिलाफ विभिन्न घाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टांडा अस्पताल भेज दिया है।
सं शर्मा
वार्ता
More News
नलिन प्रभात एनएसजी के महानिदेशक नियुक्त, सुक्खू ने दी बधाई

नलिन प्रभात एनएसजी के महानिदेशक नियुक्त, सुक्खू ने दी बधाई

20 Apr 2024 | 4:23 PM

नयी दिल्ली/ शिमला, 20 अप्रैल (वार्ता) भारतीय पुलिस सेवा(आईपीएस) के आंध्रप्रदेश कैडर के वरिष्ठ अधिकारी नलिन प्रभात को राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी ) का महानिदेशक नियुक्त किया गया है।

see more..
बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

20 Apr 2024 | 4:03 PM

चंडीगढ़, 20 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के राज्यपाल और केंद्र शासित प्रदेश, चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित ने महावीर जयंती के शुभ अवसर पर लोगों को शुभकामनायें दी हैं।

see more..
image