Friday, Apr 19 2024 | Time 21:49 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


फिरौती वसूलने के आरोप में तीन पुलिस अधिकारी गिरफ्तार

अमृतसर, 07 जून (वार्ता) अमृतसर पुलिस ने जबरन धन बसूली के आरोप में पांच पुलिस अधिकारियों पर मामला दर्ज कर तीन को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य को पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बिक्रमजीत सिंह दुग्गल ने शुक्रवार को बताया कि चविंडा देवी निवासी जगजीत सिंह ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई थी कि छह जून को पुलिस के पांच अधिकारियों ने उसे कार में अगवा कर उससे दो लाख रूपये की मांग की तथा पैसा नहीं देने की सूरत में उसके खिलाफ नशीले पदार्थों की तस्करी का मामला दर्ज करने की धमकी दी थी। जगजीत सिंह ने बताया कि उसने अपने भाई से पैसा मंगवा कर पुलिस कर्मचारियों को एक लाख 35 हजार रुपये दिए थे। श्री दुग्गल ने बताया कि जगजीत सिंह के बयान पर नारकोटिक सेल के पांच पुलिस अधिकारियों सहायक उपनिरीक्षक नरिंदर पाल, हैड कांस्टेवल पलविंदर सिंह, हैडकांस्टेवल कंवलजीत सिंह, सिपाही परगट सिंह और सिपाही कंवलपाल सिह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। उन्होने बताया कि यह सभी कर्मचारी व्यास के नजदीक पुलिस नाका पर तैनात थे।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सभी दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कर नरिंदर पाल, कंवलजीत सिंह, परगट सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि पलविंदर सिंह और कंवलपाल सिंह की तलाश जारी है। उन्होंने सभी पुलिस कर्मचारियों को आदेश जारी किया है कि अगर कोई भी कर्मचारी गलत काम करता पकड़ा गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
सं. ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image