Tuesday, Apr 23 2024 | Time 21:18 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


चौटाला परिवार के फिर से एक होने की कामना में इनेलो कार्यकर्ताओं ने लगाई मीठे पानी की छबील

हिसार, 09 जून (वार्ता) इंडियन नेशनल लोकदल के कार्यकर्ताओं ने आज चौटाला परिवार के फिर से एक होने की कामना में फतेहाबाद में मीठे पानी की छबील लगाई।
कार्यकर्ताओं विनय, सुनिल, रोहित व अमित ने बताया कि गर्मी में लोगों को मीठा पानी पिलाकर राहत पहुंचाने के साथ यह छबील लगाने का मकसद चौटाला परिवार के फिर से एक होने की कामना है।
उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं ने सार्वजनिक तौर पर अपने दिल की बात पार्टी नेताओं तक पहुंचाने के लिए यह कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता फिर से परिवार व पार्टी को एक होते देखना चाहते हैं, क्योंकि परिवार में दोफाड़ व चौटाला परिवार के एक हिस्से के जननायक जनता पार्टी (जजपा) के कारण ही लोकसभा चुनाव में ऐसे परिणाम सामने आए है। उन्होंने दावा किया कि अगर पार्टी एक होती तो ऐसे परिणाम कभी नहीं आते।
लोकसभा चुनाव से कुछ महीने पहले ही चौटाला परिवार में फूट के बाद अजय चौटाला गुट ने जजपा बनाई थी। जजपा ने लोकसभा चुनाव आम आदमी पार्टी (आप) के साथ मिलकर लड़े थे। हालांकि दोनों पार्टियों की झोली खाली ही रही। प्रदेश के सभी दस सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की जीत हुई। पिछले लोकसभा चुनाव में इनेलो को हरियाणा में दो सीटें मिली थीं।
सं महेश
वार्ता
image