Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:58 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अब कहां हैं चौकीदार : रामनिवास घोड़ेला

हिसार, 10 जून (वार्ता) हरियाणा में बरवाला से पूर्व विधायक रामनिवास घोड़ेला ने एक पूर्व विधायक के घर नकाबपोश बदमाशों के हमले और एक विधायक के घर में चोरी की घटना को लेकर आज प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार से सवाल किया कि लोकसभा चुनावों के दौरान जो लोग चौकीदार बने फिर रहे थे, वे अब कहां है और इन घटनाओं पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं।
श्री घोड़ेला ने उकलाना के पूर्व विधायक नरेश सेलवाल के आवास पर हुए हमले, लूटपाट और बरवाला के मौजूदा विधायक वेद नारंग के आवास पर हुई चोरी की घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि जब प्रदेश में विधायक व पूर्व विधायक ही सुरक्षित नहीं है तो आमजन की सुरक्षा किसके भरोसे रहेगी।
पूर्व विधायक घोड़ेला ने आरोप लगाया कि प्रदेश में बढ़ रही इन अपराधिक घटनाओं व भय के माहौल के कारण आम लोगों का घर से बाहर निकलना भी दूभर हो गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश के मंत्री बदमाशों को साथ लेकर घूमते हैं और कहा कि अपराधियों को सरकार का संरक्षण प्राप्त है और वे खुलेआम अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग की कि इन अपराधिक घटनाओं पर तुरंत अंकुश लगाया जाए और चेतावनी दी कि अन्यथा कांग्रेस आम लोगों को साथ लेकर सड़कों पर उतरने से गुरेज नहीं करेगी।
सं महेश
वार्ता
image