Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:58 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जालंधर से हेरोइन और गांजा सहित तीन गिरफ्तार

जालंधर, 10 जून (वार्ता) पंजाब के जालंधर में पुलिस (ग्रामीण) ने अलग-अलग नाकाबंदी दौरान मिजोरम की महिला सहित तीन ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से 1.3 किलोग्राम हेरोइन, 8.39 लाख रुपये नकद और छह किलो गांजा बरामद किया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी जालंधर ग्रामीण) श्री नवजोत सिंह महल ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि फिल्लौर पुलिस स्टेशन के एसएचओ इंस्पेक्टर श्री प्रेम कुमार रविवार शाम करीब 7.30 बजे सतलज नदी पुल पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, जब एक महिला वहां से जालंधर की तरफ चलने लगी। उन्होंने बताया कि संदेह के आधार पर, महिला पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उसके बैग की जांच करने पर उसमें से एक किलो हेरोइन बरामद हुई। महिला ने अपनी पहचान मिजोरम के रिपब्लिक वेंगलाई कैपुई के सी लाल छांदमी के रूप में बताई। उसे तुरंत हिरासत में ले लिया गया और उसके खिलाफ फिल्लौर पुलिस स्टेशन में एनडीपीएस अधिनियम की धारा 21 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
उन्होंने बताया कि भोगपुर पुलिस स्टेशन के एसएचओ इंस्पेक्टर श्री नरेश कुमार गुरदेव सिंह के साथ पुलिस पार्टी के साथ ग्राम खरल कलां के पास जीटी रोड पर नकबांदी करते हुए लगभग 9 बजे जब पुलिस ने एक कार को रोका चेकिंग के लिए रोका। जांच दौरान पुलिस ने कार सवार कुलदीप सिंह के कब्जे से 30 ग्राम हेरोइन और 8.39 लाख रुपये भी बरामद किए।
उन्होंने बताया कि ट्रांस्पोर्ट नगर से पुलिस ने एक आटो रिक्शा से छह किलो गांजा बरामद किया है। आरोपियों की पहचान मिजोरम के रिपब्लिक वेंगलाई कैपुई के सी लाल छंदामी और जालंधर के गन्ना पिंड के कुलदीप कुमार और रविदास नगर के रजिंदर सिंह के रूप में हुई है।
उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।
ठाकुर राम
वार्ता
image