Friday, Apr 26 2024 | Time 03:07 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


ढालिया बनाये गये इनेलो हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष, अभय चौटाला प्रधान महासचिव

चंडीगढ़, 14 जून (वार्ता) इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के पुनर्गठन का सिलसिला जारी रखते हुए आज नई प्रदेश इकाई की घोषणा की गई जिसमें बीरबल दास ढालिया को हरियाणा प्रदेश इकाई का अध्यक्ष और अभय सिंह चौटाला को प्रधान महासचिव नियुक्त किया गया है।
इनेलो के यहां जारी बयान के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने पार्टी ने संगठन में यह बदलाव किये हैं। पार्टी ने कल राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा की थी।
पार्टी के बयान के अनुसार इसके अलावा पानीपत के ओमप्रकाश माटा, रेवाड़ी के सुनील यादव, घरोंडा से पूर्व विधायक श्रीमती रेखा राणा, करनाल से कंवरजीत सिंह प्रिंस, कैथल से पूर्व मंत्री सुरेंद्र मदान और सोनीपत से इंद्रजीत दहिया को पार्टी का प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।
बरवाला से विधायक वेद नारंग, सोनीपत के पूर्व विधायक रामकुमार सैनी, पलवल से महेंद्र सिंह चौहान, आदमपुर से राजेश गोदारा, नरवाना से बलदेव बाल्मीकि, डबवाली से पूर्व विधायक डॉ. सीता राम व बहादुरगढ़ से पूर्व विधायक नफे सिंह राठी को प्रदेश महासचिव नियुक्त किया गया है। भिवानी से डॉ. केसी काजल, गुरुग्राम से किशोर यादव, यमुनानगर से दलमीरा सैनी, नारनौल से सतबीर बडेसरा, अवकाश प्राप्त हरियाणा सिविल सर्विस से जगतार सिंह संधू, पटौदी से पूर्व विधायक रामबीर, मेवात से एडवोकेट अयूब खां और करनाल से रामकुमार ऐबला को प्रदेश सचिव नियुक्त किया गया है। पार्टी के बयान के अनुसार डॉ. एमएस मलिक, डायरेक्टर जनरल पुलिस (सेवानिवृत्त) को नीति एवं कार्यक्रम कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। उन्हीं के साथ गुरुग्राम से विरेंन राणा को भी उस समिति का सदस्य नियुक्त किया गया है। पूर्व विधायक रणबीर मंदोला को संगठन सचिव, पंचकूला के प्रवीण आत्रेय को राज्य प्रवक्ता और कैथल से पारस मित्तल को खजांची नियुक्त किया गया है।
अनुशासन समिति के अध्यक्ष पद पर पहले की तरह पूर्व विधायक शेर सिंह बडशामी बने रहेंगे। नच्छत्र सिंह मल्हान कार्यालय सचिव और प्रो. हरबंस सिंह मुख्य मीडिया संयोजक का कार्यभार संभालेंगे।
महेश विजय
वार्ता
More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image