Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:50 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अधिकारी अपराधों की रोकथाम हेतु परिणामोन्नमुखी रणनीति अपनाएं: डीजीपी

करनाल, 14 जून(वार्ता) हरियाणा पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने पुलिस अधिकारियों से समाज में अपराधियों और आपराधिक तत्वों की रोकथाम और उन पर अंकुश लगाने के लिए परिणामोन्मुखी रणनीति अपनाने को कहा है।

श्री यादव ने आज यहां पुलिस कॉम्प्लेक्स, मधुबन में प्रदेश में अपराध की स्थिति की समीक्षा करने के लिए जिला पुलिस प्रमुखों और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की बैठक की अध्यक्षता करते उन्हें अपराध, गैंगस्टर गतिविधियों पर रोक लगाने, अवैध हथियारों की तस्करी रोकने, फरार लोगों को गिरफ्तार करने और लंबित मामलों को जल्द हलने के निर्देश दिये। उन्होने कहा कि जिला पुलिस अधीक्षक और पुलिस आयुक्त अपने क्षेत्रों में सक्रियता से कार्य कर हर हालत में अपराध पर अंकुश लगाएं। उन्होंने अधिकारियों को प्रदेश में महिलाओं के प्रति अपराध के मामले में जीरो टाॅलरेंस की नीति अपनाने के भी निर्देश दिये।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में राज्य, रेंज और जिला स्तर पर एंटी-नारकोटिक्स सेल की स्थापना कर पुलिस ने मादक पदार्थों के उन्मूलन के लिए कमर कस ली है। इस सेल के गठन के बाद निश्चित रूप से राज्य में मादक पदार्थ तस्करों पर प्रभावी कार्रवाई की जाएगी। बैठक में डीजीपी(अपराध) पी.के. अग्रवाल, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक(कानून व्यवस्था) नवदीप सिंह विर्क और पुलिस विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।
रमेश2031वार्ता
More News
फतेहाबाद में बारिश से अनाज मंडी में हजारों क्विंटल गेहूं भीगी

फतेहाबाद में बारिश से अनाज मंडी में हजारों क्विंटल गेहूं भीगी

20 Apr 2024 | 6:27 PM

फतेहाबाद, 20 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के फतेहाबाद में शनिवार बारिश के कारण अनाज मंडी में रखी हजारों क्विंटल गेहूं की ढेरियां और बोरियां भीग गयीं।

see more..
ठियोग, चौपाल  में मतदाता जागरूकता शिविरों का आयोजन

ठियोग, चौपाल में मतदाता जागरूकता शिविरों का आयोजन

20 Apr 2024 | 6:25 PM

शिमला, 20 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में शिमला जिले के ठियोग और चौपाल विधानसभा क्षेत्र में मतदाता जागरूकता शिविरों का हुआ आयोजन किया गया।

see more..
image