Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:10 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


महिला ने पुलिस को शिकायत देकर कहा : बच्चों का असली पिता उसका पति नहीं, देवर है

हिसार, 19 जून (वार्ता) फतेहाबाद की एक महिला ने हरियाणा के फतेहाबाद पुलिस अधीक्षक को शिकायत देकर कहा है कि उनके बच्चों का असली पिता पति न होकर देवर है इसलिए बच्चों और देवर का डीएनए टेस्ट करवाया जाये तथा बच्चों को देवर की संपत्ति से हिस्सा दिलवाया जाये।
पुलिस सूत्रों के अनुसार भीमा बस्ती निवासी इस महिला, जो चार बच्चों की मां है, की इस अनोखी शिकायत से पुलिस अधीक्षक विजय प्रताप सिंह भी हैरानी में पड़ गये और उन्होंने कानूनी राय ली जिसके बाद उन्होंने मामला महिला पुलिस थाने में भेजा है।
शिकायतकर्ता के अनुसार वह बेहद गरीब परिवार से थीं। उनका पति शराबी व जुआरी किस्म का था जिसके कारण उसका विवाह नहीं हो पा रहा था पर उनके पति के पास 60 एकड़ जमीन थी। बेटे की आदतों के कारण ससुराल वालों ने गरीब घर में (शिकायतकर्ता से) उसकी शादी करवा दी। महिला का कहना है कि उनका पति शादी के बाद भी दिन रात शराब में डूबा रहता था। इसलिए वह मायके लौट आईं। पीछे से उनका देवर मायके आया और वह उनके मायके वालों को बहलाकर वापस उन्हें घर ले गया।
शिकायत के अनुसार देवर की शादी और बच्चे होने के बाद उसकी नियत में फर्क आ गया। उसने भाई की जायदाद अपने नाम करवा ली और शिकायतकर्ता महिला व उनके बच्चों के भूखे मरने की नौबत आ गई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि देवर के परिवार वाले उन्हें अब घर से निकालना चाहते हैं।
महिला पुलिस ने आज थाने में देवर व उसके रिश्तेदारों को बुलाकर मामले में पूछताछ व छानबीन की।
पुलिस के अनुसार मामले की जांच जारी है।
सं महेश विजय
वार्ता
More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image