Thursday, Apr 18 2024 | Time 16:23 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अंबाला एयर फोर्स स्टेशन में जगुआर विमान गिरा,सभी सुरक्षित

अंबाला ,27 जून (वार्ता )हरियाणाा में अंबाला एयरफोर्स स्टेशन की दीवार के साथ आज तेज धमाके के साथ एयरफोर्स का जगुआर विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया । विमान में सवार सभी सुरक्षित हैं ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जहाज का मलवा रिहायशी इलाके में आकर गिरा है । विमान गिरने से एयरफोर्स के अंदर ही काले धुएं के बादल छा गए । दुर्घटना की सूचना मिलते ही एम्बुलेंस , फायर ब्रिगेड और एयरफोर्स के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे ।
शहर के रिहायशी इलाके बलदेव नगर के साथ ही स्थित एयरफोर्स स्टेशन की दीवार के पास आज एयरफोर्स का एक जगुआर विमान उड़ान भरते ही दुर्घटनाग्रस्त हो गया , लेकिन विमान का मलवा जिस तरह से एयरफोर्स स्टेशन की दीवार पर लटका दिखाई दे रहा है वो विमान हादसे की गवाही दे रहा है । विमान के कुछ टुकड़े रिहाइशी इलाके में भी गिरे हैं जो किसी की छत पर गिरे तो कोई गली में पड़े कूलर पर ।
बहरहाल इस मामले में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है , लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो धमाका बहुत तेज था और वो आज बाल बाल बचे ।
सं शर्मा
वार्ता
More News
कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

17 Apr 2024 | 8:21 PM

हिसार, 17 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में हिसार कैंट के गेट नंबर एक के सामने बुधवार मनरेगा मजदूरों से भरे ऑटो को कैंटर ने टक्कर मार दी, जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई और 10 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए।

see more..
image