Friday, Apr 19 2024 | Time 17:03 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सहायक शहरी योजनाकारों और योजनाबंदी अफसरों को सौंपे नियुक्ति पत्र

चंडीगढ़, 29 जून(वार्ता)पंजाब के आवास निर्माण एवं शहरी विकास मंत्री सुखबिन्दर सिंह सरकारिया ने बारह सहायक शहरी योजनाकारों तथा 27 योजनाबंदी अफसरों को नियुक्ति पत्र सौंपे।
श्री सरकारिया ने आज यहां नियुक्ति पत्र सौंपे जाने के लिए आयोजित कार्यक्रम में कहा कि विभाग के कामकाज में तेज़ी तथा कुशलता लाने के लिए भर्ती की जरूरत थी। अब इन अफसरों की जिम्मेदारी ईमानदारी से काम करने और लोगों को निर्विघ्न और बेहतरीन सेवाएं मुहैया कराने की है।
उन्होंने कहा कि शहरी क्षेत्र के उचित विकास में योजनाबंदी की अहम भूमिका होती है। विभाग में नये अधिकारियों की नियुक्ति से काम का बोझ घटेगा तथा लोगों को बेहतरीन सेवाएं भी मिलेंगी। राज्य सरकार नौजवानों को रोजग़ार देने और आम लोगों को पारदर्शी ढंग से निर्विघ्न सेवाएं मुहैया कराने के लिए पूरी तरह वचनबद्ध है।
आवास निर्माण और शहरी विकास विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव विन्नी महाजन ने कहा कि नयी भर्ती से विभाग के काम को सुचारू ढंग से चलाने तथा लोगों को बढिय़ा ढंग से बिना देरी के सेवाएं मुहैया कराने में काफी मदद मिलेगी। उन्होंने मंत्री ने भरोसा दिया कि विभाग से सम्बन्धित योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुँचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी।
शर्मा
वार्ता
image