Tuesday, Apr 23 2024 | Time 20:35 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पतंजलि का वितरक जिंदा जला कार में

सोनीपत, 03 जुलाई (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत के सेक्टर-सात बाईपास पर बुधवार चलती कार में आग लगने से पतंजलि का वितरक कार के अंदर जिंदा ही जल गया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित सेक्टर-50 का रहने वाला रजत गुप्ता सोनीपत में पतंजलि के सामान का वितरक था। वह मंगलवार को अपनी कार लेकर घर से सोनीपत के लिए निकला था। आज सुबह वह सोनीपत से वापस नोएडा जाने के लिए निकला सेक्टर-सात के बाईपास के पास अचानक उसकी गाड़ी में आग लग गई। आग की लपटें इतनी तेज थी वह कार से बाहर नहीं निकल पाया।
एक राहगीर की सूचना पर दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची। अग्निशमन टीम ने जब तक आग पर काबू पाया। कार चालक की कार के अंदर जल कर मौत हो गयी।
बाद में मौके पर पहुंची सहायक उप निरीक्षक नरेंद्र सिंह की टीम ने शव के अवशेष कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए। जिसके बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त का प्रयास शुरू कर दिया। कार पूरी तरह से जल चुकी थी। लेकिन पुलिस को एक राहगीर की मदद से कार का नंबर मिल गया। जिसकी मदद से पुलिस ने कार मालिक का पता लगाया। पुलिस जांच में शव की पहचान नोएडा के सेक्टर-50 निवासी रजत गुप्ता के रूप में हुई। पुलिस ने उनके परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी और बाद में शव के अवशेष को परिजनों को सौंप दिया।
सं. उप्रेती
वार्ता
image