Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:43 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कैथल दौरे पर खट्टर करेंगे 38 करोड़ रूपये से अधिक परियोजनाओं की शुरूआत

चंडीगढ़, 04 जुलाई(वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पांच जुलाई को कैथल जिले के दौरे के दौरान 34 करोड़ 38 लाख 79 हजार रुपए के विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन एवं शिलान्यास करेंगे। वह कैथल में एक अभिनंदन समारोह में मुख्यातिथि होंगे।

जिला प्रशासन के प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री खरकां, भूसला तथा पिलनी गांवों में निर्मित 33 केवी सब स्टेशनों का उद्घाटन करेंगे। इन सभी सब स्टेशनों पर 3-3 करोड़ रुपए की लागत आई है। वह लगभग तीन करोड़ रूपये की लागत से निर्मित पापसर सब माईनर, एक करोड़ रूपये से निर्मित कैलरम माईनर, 1.69 करोड़ रूपये से निर्मित मुन्नारेहड़ी माईनर तथा लगभग 40 लाख रुपए से जीर्णोद्धार की गई सजूमा माईनर, लघु सचिवालय परिसर में 1.82 करोड़ रूपये से निर्मित ईवीएम मशीन स्टोर रूम तथा लगभग ढाई करोड़ रूपये निर्मित थेहबनेड़ा-पीडल लिंक रोड वाया थेहनेवल का उद्घाटन करेंगे।
मुख्यमंत्री 2.33 करोड़ रूपये से उरलाना माईनर का जीर्णोद्धार, लगभग दो करोड़ रूपये से खंबेड़ा गांव के पास ड्रेन पर बनने वाले पुल, 5.31 करोड़ रूपये से गुहला के सरकारी अस्पताल में बनने वाले आवासीय भवन तथा मोर्चरी भवन, 2.79 करोड़ रूपये के रसमंगल तीर्थ (जाखौली) पर बनने वाले सामान्य घाट और शौचालय की व्यवस्था तथा 2.63 करोड़ रूपये से कुकृत्यनाशन तीर्थ (काकौत) का सौंदर्यकरण और जीर्णोद्धार परियोजना की शुरूआत करेंगे।
रमेश1958वार्ता
image