Friday, Mar 29 2024 | Time 03:38 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


खट्टर डीपीआरसी की अध्यक्षता और परियोजना का लोकार्पण करेंगे

गुरूग्राम, 12 जुलाई(वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर 13 जुलाई को गुरूग्राम में जिला लोक परिवाद समिति(डीपीआरसी) की बैठक की अध्यक्षता करेंगे तथा विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण भी करेंगें।
जिला प्रशासन के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुये बताया कि इस बैठक में 11 शिकायतें मुख्यमंत्री के समक्ष रखी जाएंगी जिन पर सभी पक्षों को सुनने के बाद वह फैसला सुनाएंगे। बैठक में गुरूग्राम में बिना पंजीकरण चल रहे ऑटो रिक्शा तथा उनमे निर्धारित संख्या से ज्यादा सवारियां बिठाने का मामला भी पुन: रखा जाएगा। इस बैठक में समिति के सभी सरकारी तथा मनोनीत सदस्य आमंत्रित किए गए हैं।
मुख्यमंत्री इससे पहले गुरूग्राम के लोक निर्माण विभाग परिसर में दो परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। इनमें एक परियोजना गुरूग्राम में आधुनिक जिला पुस्तकालय है और दूसरी परियोजना 50 अटल सेवा केंद्रों के लिए ई-लक्ष्य वाहिनी है। ये दोनों परियोजनाएं पावर ग्रिड कारपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड के कार्पोरेट सामाजिक दायित्व के तहत पूरी की गई हैं। वह लोक निर्माण विश्राम गृह में जिले के जल शक्ति अभियान के लिए बनाए गये कलैंडर ऑफ इवेंट्स का भी अनावरण करेंगे।
रमेश1920वार्ता
image