Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:48 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सपना चौधरी पर टिप्पणी को लेकर दिग्विजय चौटाला माफी मांगे :ग्रोवर

सिरसा, 13 जुलाई(वार्ता) हरियाणा के सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा है कि हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुई लोक नर्तकी एवं गायिका सपना चौधरी पर की गई टिप्पणी के लिये इंडियन नेशनल स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन(इनसो) अध्यक्ष और जननायक जनता पार्टी(जजपा) नेता दिग्विजय चौटाला को सार्वजनिक तौर पर सुश्री चौधरी से माफी मांगनी चाहिए।
श्री ग्रोवर ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि चौटाला परिवार महिलाओं की कद्र नहीं करता। उन्होंने कहा कि सपना चौधरी पर ओच्छी टिप्पणी कर महिला समाज का अपमान करने वाले चौटाला को समाज कभी माफ नहीं करेगा। उन्होंने राज्य के मंत्रियों का डोप टेस्ट कराने के चौटाला के ब्यान पर हैरानी जताते हुए कहा कि उसे हमारी चिंता करने के बजाय सबसे पहले अपने परिवार का डोप टेस्ट कराना चाहिये।
मंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद अब विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सरकार के काम के आधार पर विधानसभा चुनाव में में पार्टी जनता से वोट मांगेगी। उन्होंने दावा किया कि इस बार विधानसभा चुनाव में पार्टी 75 सीटों पर जीत का आंकड़ा पार करेगी।
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुडा पर निशाना साधते हुये श्री ग्रोवर ने कहा कि उनका जो हाल लोकसभा चुनाव में हुआ था वैसा ही विधानसभा चुनाव में भी होगा। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में लूट खसोट, भाई भतीजावाद, सीएलयू सरकार थी जबकि मौजूदा सरकार ने ‘सबका साथ-सबका विकास‘ के लक्ष्य से काम किया है।
उन्होंने दावा किया कि राज्य में इंडियन नेशनल लोकदल(इनेलो) का अस्तित्व समाप्त हो चुका है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के इस्तीफा देने से यह पार्टी भी नेतृत्व विहीन हो गई है और इसकी हालात खराब है। कांग्रेस नेता करण दलाल के चंडीगढ़ पंजाब को देने के बयान पर कहा कि उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सोच स्वार्थ की सोच है। उन्होंने कहा ‘चंडीगढ़ हमारा है रहेगा और कोई भी हरियाणा का हक नहीं छीन सकता‘।
जजपा नेता और पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला के सरकार से प्रदेश के युवाओं को नौकरियां देने सम्बंधी बयान पर पलटवार करते हुए श्री ग्रोवर ने कहा कि उनके दादा और पड़दादा भी सरकार में रहे। वह बताएं कि इन्होंने कितने लोगो को रोजगार दिया था। राज्य की जनता इसका हिसाब चाहती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की वर्तमान भाजपा सरकार में एक लाख से ज्यादा युवाओं को सरकारी नौकरियां दी गई हैंं और अगले दो महीनो में और भर्तियां होने जा रही हैं।
सं.रमेश2028वार्ता
image