Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:08 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हेरोइन और अवैध शराब सहित छह संदिग्ध गिरफ्तार

हेरोइन और अवैध शराब सहित छह संदिग्ध गिरफ्तार

जालंधर, 18 जुलाई (वार्ता) पंजाब के जालंधर जिले में नशा तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गुरुवार को फिल्लौर के पास गन्ना गाँव में एक विशेष-हाउस-टू-हाउस ’सर्च ऑपरेशन दौरान छह व्यक्तियों को अवैध शराब और हेरोइन सहित गिरफ्तार किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जालंधर (ग्रामीण) नवजोत सिंह महल ने कहा कि पुलिस अधीक्षक आरपीएस संधू के नेतृत्व में 200 पुलिसकर्मियों द्वारा गन्ना गाँव के प्रत्येक इंच पर तीन घंटे से अधिक समय तक तलाशी अभियान चलाया गया। उन्होंने कहा कि तलाशी अभियान के दौरान एंटी-सैबोटेज टीम और डॉग स्क्वायड भी दल के साथ पहुंचे और गाँव के हर घर की गहन जाँच की। श्री महल ने कहा कि पुलिस ने सुबह पांच बजे गाँव के सभी प्रवेश स्थल को सील कर दिया और यह अभियान चलाया जो सुबह 8:30 बजे तक चला।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि छापेमारी के दौरान गुरपाल सिंह, सुखविंदर कुमार, श्रीमती बलविंदर कौर, श्रीमती भोली, जतिंदर सिंह और रजनीश कुमार सहित छह संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा गया। श्री महल ने कहा कि जांच के दौरान गुरपाल सिंह से पांच ग्राम हेरोइन बरामद की गई, सुखविंदर कुमार से अवैध शराब की नौ बोतलें और बलविंदर कौर से छह बोतल अवैध शराब बरामद की गईं। उनके खिलाफ थाना फिल्लौर में एफआईआर दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि जालंधर को नशा मुक्त जिला बनाने के लिए इस तरह के ऑपरेशन आने वाले दिनों में जारी रहेंगे।

ठाकुर.श्रवण

वार्ता

image